चर्चित कपिल शर्मा शो में दिखेंगे तेज प्रताप यादव, आया बुलावा! कर रहे है अभी इसका इंतज़ार?

Tej Pratap Yadav will be seen in the famous Kapil Sharma show, calling from him! Are you waiting for it now?
 
Tej Pratap Yadav in The Kapil Sharma Show

बिहार डेस्क: खबर है बिहार की राजधानी पटना से. जहाँ लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को चर्चित टीवी कॉमेडी प्रोग्राम द कपिल शर्मा शो से बुलावा आया है. वही तेज प्रताप अपने पिता लालू यादव से मिलकर दिल्ली से पटना लौटे. बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व राजद नेता तेजप्रताप यादव ने इस बात का खुलासा शनिवार को खुद किया है.

Read | गुजरात के उपमुख्यमंत्री बोले- जब तक हिंदू समुदाय बहुसंख्यक है, तब तक कानून और संविधान

वही जब शनिवार को तेजप्रताप यादव राजद कार्यालय (RJD Office) पहुंचे. तो कुछ देर बाद बाहर निकले तेजप्रताप ने कहा कि उन्हें कपिल शर्मा के शो से बुलावा आया है. वह जल्द ही इस शो में भाग लेने जाने वाले हैं. उन्होंने कहा कि बस अब फ्लाइट के टिकट का इंतजार कर रहे हैं.

और टिकट मिलते ही शो में हिस्सा लेने वो निकल जाएंगे. बता दें कि तेजप्रताप यादव खुद को सेकेंड लालू प्रसाद यादव भी कहते हैं और इसी नाम से एक फेसबुक पेज भी बनाया गया है. तेजप्रताप यादव अपने पिता लालू प्रसाद यादव के ही अंदाज में अक्सर दिखते हैं.

कपिल कॉमेडी शो में जाने की बात का खुलासा करने के बाद अब उनके शुभचिंतकों को व कपिल शर्मा शो देखने वाले दर्शकों को भी बेसब्री से इस एपिसोड का इंतजार होने लगा है. बता दें कि यह शो सोनी नेटवर्क पर प्रसारित होता है. तेजप्रताप यादव किसी कॉमेडी शो में पहली बार हिस्सा लेंगे. बताया जाता है कि इससे पहले उन्होंने फिल्मों में काम करने की दिलचस्पी भी दिखाई थी लेकिन बात आगे नहीं बढ़ पाई.

Title - Tej Pratap Yadav will be seen in the famous Kapil Sharma show, calling from him! Are you waiting for it now?

From Around the web