तेजप्रताप का बड़ा आरोप: कहा - तेजस्वी ने लालू यादव को दिल्ली में बनाया बंधक

 
Tej Pratap Yadav Tejashwi Yadav Lalu Prasad Yadav
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!
 

बिहार न्यूज़ डेस्क: खबर आ रही है बिहार से, जहाँ बिहार में सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी RJD है. वाही पिछले कुछ समय से राजद में कुछ सही नही चल रहा है. वाही पिछले दिनों यह भी देखा गया है की लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी और बड़े बेटे तेजप्रताप में काफी मनमुटाव है. वाही बड़े बेटे तेजप्रताप के साथ और बिहार के RJD प्रदेश अध्यक्ष में भी काफी अनबन हुई है.

पढ़े - राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई को 7 विकेट से हराया! पॉइंट्स टेबल में लगाई छलांग: देखे ताजा पॉइंट्स टेबल

और बिच में ऐसा लगा की यादव परिवार में सब कुछ ठीक हो गया है. परन्तु नही, अब एक बार फिर लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप फिर से तेजस्वी पर हमलावर दिख रहे है. अपने भाई एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर लालू प्रसाद को बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया है. तेजस्वी का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि चार-पांच लोग हैं जो राजद प्रमुख लालू प्रसाद को पटना आने नहीं दे रहे हैं.


जेल से निकले करीब साल भर हो गए, लेकिन अभी तक पटना एक बार भी नहीं आने दिया गया है. बंधक बनाकर रखा गया है. बता दें कि तेजप्रताप तीन महीने से तेजस्वी के खिलाफ खुलकर बोल रहे हैं. लालू ने जब उन्हें दिल्ली बुलाकर समझाया तो कुछ दिन शांत रहे. छात्र राजद के समानांतर अपना संगठन बनाया और अब फिर मुखर हो गए.

पढ़े - RJD का कांग्रेस पर तंज: कहा - कन्हैया साबित होंगे कांग्रेस के दुसरे सिद्धू, कांग्रेस होगा पूरा बर्बाद...

समर्थकों को संबोधित करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि मैंने पिताजी से बात की. कहा कि पटना चलिए. साथ रहेंगे. सबकुछ देखिए. पहले हमारे घर का दरवाजा खुला रहता था. आप आउटहाउस में बैठे रहते थे और जनता से मिलना-जुलना होता था. किंतु अब क्या हो रहा है. रस्सा लगा दिया गया है.

जनता हमसे दूर हो गई है. तेजप्रताप ने तेजस्वी की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए. कहा कि पार्टी में जैसा काम किया जा रहा है, उससे संगठन बढ़ेगा नहीं, बल्कि टूट जाएगा. इस तरह से काम नहीं चलने वाला है. उन्होंने कहा कि पिताजी बीमार हैं. इसलिए मैं उन्हें कोई तनाव नहीं देना चाहता हूं.

From Around the web