बिहार में स्मार्ट सिटी के तहत बिहार के इस जिले बन रहा है शानदार टाउन हॉल! जाने

 
Amazing Town Hall
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!
 

Bihar News Desk: खबर आ रही है बिहार से, जहाँ भारत के अलग अलग जगहों को स्मार्ट सिटी बनाने के पीएम मोदी के इस लक्ष्य को पूरे करने में सभी जोरो से जुड़े हुए है. और ऐसे में खबर बिहा से आ रही है, जहाँ बिहार में की राजधानी पटना समेत बिहार के ही कई जगहों को स्मार्ट सिटी के लिए चुना गया. जिनमे भागलपुर, मुजफ्फरपुर, बिहारशरीफ भी इस परियोजना का हिस्सा है.

ये भी खबर है - पीएम मोदी के जन्मदिन पर रच गया इतिहास: भारत में एक दिन में लगा 2 करोड़ से ज्यादा टिका! टूटा वैक्सीनेशन रिकार्ड

वही  अब भागलपुर में इस स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत ही शानदार टाउन हॉल (Town Hall) का निर्माण की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है. वही खबरों की मने तो बिहार के जिले भागलपुर का टाउन हॉल बहुत ही खास होने वाला है. जो की पूरी तरह से अत्याधुनिक तकनीक की मदद से बनाया जाएगा. वही आपको बता दूं की भागलपुर  स्मार्टसिटी लिमिटेड टाउन हॉल का निर्माण शुरू कर दिया गया है.

ये भी खबर है - संजय राउत ने पीएम मोदी की जमकर प्रशंसा: बोले - पीएम मोदी की बराबरी कोई नही कर सकता!

और खबरों की मने तो बिहार के भागलपुर में बन रहे इस टाउन हॉल के निर्माण का का कार्य का ठेका दुर्गा कंस्ट्रक्शन को दिया गया है. वही यह टाउन हॉल अपने आप में खास होने वाला है. क्योकि यह शानदार टाउन हॉल अत्याधुनिक सुविधाओ से लैस होगा. जिसमे आधुनिक प्रोजेक्टर के साथ-साथ साउंड सिस्टम भी लगाये जायेंगे. और इसके अलावे इस टाउन हॉल में पार्किंग सुविधा भी दे जाएगी. वही खबरों की माने तो इसके साथ-साथ आधुनिक मेमोरियल हॉल ऑडिटोरियम आदि भी बनवाये जाएँगे. जिसमे करीब 1000 लोगो के बैठने की क्षमता होगी.


 

From Around the web