महिलाओ को खुलेआम 500-500 के बांटते तेजस्वी यादव का विडियो वायरल: JDU का तंज - बोले आर्थिक लुटेरा

 
Video of Tejashwi Yadav distributing 500-500 goes viral

BIHAR NEWS DESK: खबर आ रही है बिहार से, जहाँ बिहार के नेता प्रतिपक्ष RJD नेता तेजस्वी यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में राजद नेता गरीब महिलाओं के बीच 500-500 रुपये के नोट बांटते हुए दिखाई दे रहे हैं.

उनके इस वीडियो को जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. और नीरज कुमार ने दावा किया है कि गुरुवार को जब तेजस्वी गोपालगंज में एक जनसभा को संबोधित करके वापस आ रहे थे. तो वापसी के दौरान उन्होंने गरीब महिलाओं के बीच पैसे बांटे.

पढ़े - अल्लू अर्जुन के साथ दिखेगी बिहार की बेटी संचिता बासु: TikTok की वजह से मिला फेम


जेडीयू एमएलसी ने राजद विधायक पर तंज कसते हुए कहा कि जाओ बबुआ अपनी पहचान बनाओ, आर्थिक लुटेरे होने का दाग मिटाओ. और तेजस्वी यादव का का पैसे बांटते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है. वीडियो में सुना जा सकता है, कि वे उन महिलाओं को बताते हैं कि वे लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव हैं.

इसपर जेडीयू का कहना है कि उनकी अपनी कोई पहचान नहीं है. वे अनुकंपा पर नेता बने हुए हैं. और जेडीयू एमएलसी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'तेजस्वी जी आपकी खुद की पहचान नहीं, अनुकंपा पर नेता तो बन गए फिर भी पिता के नाम से ही जाने जाते हैं.

From Around the web