BJP का आरजेडी पर निशाना, जाति की राजनीति से ऊपर उठ चुका बिहार

Sanjay Jaisawal
Loading...

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने कहा है कि बिहार चुनाव परिणाम ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि जात-पात की राजनीति के दिन अब लद चुके हैं. इन चुनाव में लगभग सभी दलों का एजेंडा विकास के इर्द-गिर्द घूमता रहा. वास्तव में हमारी सबसे बड़ी जीत यही है.

अफवाह, झूठ और फरेब की राजनीति करनेवालों ने कम कोशिश नहीं की, लेकिन बिहार की जनता डिगी नहीं. किसी तरह के प्रपंच में नहीं पड़ी और प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में फिर से विश्वास जताया.

अपने ब्लॉग पोस्ट में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यह चुनाव परिणाम विगत 15 वर्षों में बिहार के मिजाज में आए परिवर्तन को भी दिखाता है. जो लोग कभी विकास को एजेंडा मानने से खुलेआम इनकार करते हुए कहते थे कि ‘विकास से कहीं वोट मिलता है’, उन्हें भी इन चुनावों में विकास की बात करने पर मजबूर होना पड़ गया.

यह दीगर है कि ऐसे लोग अपने माता-पिता को पोस्टर तक से हटा दिया, लेकिन दिखावे के लिए ही सही विकास, रोजगार और न जाने कितनी बातें उन्होंने कही.

उन्होंने कहा कि चुनावी नतीजों को गरिमा-पूर्वक स्वीकारने की जगह विपक्षी पार्टी के लोग सड़कों पर उतर कर मासूमों के साथ मारपीट कर रहे हैं, कोई ईवीएम पर इल्जाम लगा रहा है. यह दुखद है.

Loading...

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x