BJP छोड़ चिराग का साथ देने LJP में आए सभी नेताओं को मिला टिकट, 42 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी

Chirag Paswan & Narendra Modi

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए लोक जनशक्ति पार्टी ने 42 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. हाल ही में भारतीय जनता पार्टी से लोजपा में शामिल होने वाले राजेंद्र सिंह को दिनारा से टिकट मिला है. वहीं उषा विद्यार्थी को पालीगंज से पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है. इसके अलावा बीजेपी से ही लोजपा में आए रामेश्वर चौरसिया को पार्टी ने सासाराम से टिकट दिया है.

गुरुवार को बिहार विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी करते हुए लोजपा ने शेखपुरा से इमाम मजाली, डुमराव से अखिलेश कुमार सिंह, करगहर से राकेश कुमार सिंह, बेलहर से कुमारी अर्चना उर्फ बेबी यादव, सिंकदरा (सुरक्षित) से रविशंकर पासवान, चेनारी (सुरक्षित) से चंद्रशेखर पासवान और झाझा से रवींद्र यादव को टिकट दिया है. रवींद्र यादव बीजेपी के वर्तमान विधायक भी हैं.

इसके अलावा तारापुर से मीना देवी, कुटुम्बा (सुरक्षित) से सरुण पासवान, बरबीघा से मधुकर कुमार, अमरपुर से मृणाल शेखर, चकाई से संजय कुमार मंडल, संदेश से श्वेता सिंह, बाराबट्टी (सुरक्षित) से रेणुका देवी, गोविंदपुर से रणजीत यादव उर्फ रणजीत प्रसाद, नवादा से शशि भूषण कुमार, मोकामा से सुरेश सिंह निषाद, सूर्यगढ़ा से रविशंकर प्रासद सिंह उर्फ अशोक सिंह, मसौढ़ा (सुरक्षित) से परशुराम कुमार और रफीगंज से मनोज कुमार सिंह को लोजपा ने अपना उम्मीदवार बनाया है.

लोजपा ने नोखा से डॉ कृष्ण कबीर, जगदीशपुर से भगवान सिंह कुशवाहा, कुर्था से भुवनेश्वर पाठक, बेलागंज से रामाश्रय शर्मा उर्फ पुण्यदेव शर्मा, राजापुर (सुरक्षित) से निर्भय कुमार निराला, अतरी से अरविंद कुमार सिंह, दिनारा से राजेंद्र सिंह, ब्रह्मपुर से हुलास पांडे, पालीगंज से उषा विद्यार्थी, धोरैया (सुरक्षित) से दीपक कुमार पासवान, इमामगंज (सुरक्षित) से शोभा, शेरघाटी से मुकेश कुमार यादव, जमालपुर से दुर्गेश कुमार सिंह, टिकारी से कमलेश शर्मा, अगिआंव (सुरक्षित) से राजेश्वर पासवान, सासाराम से रामेश्वर चौरसिया, जहानाबाद से इंदु देवी कश्यप, सुल्तानगंज से नीलम देवी, ओबरा से प्रकाश चंद्र, नवीनगर से विजय कुमार सिंह, घोसी से राकेश कुमार सिंह और मखदुमपुर (सुरक्षित) से रानी कुमारी को टिकट दिया है.

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x