बीजेपी नेता साक्षी महाराज बोले, कांग्रेस को डुबोने के लिए काफी हैं सोनिया और राहुल

sakshi maharaj

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

MOI DESK : अपने बयानों को लेकर हमेशा विवादों के घेरों में रहने वाले बीजेपी नेता साक्षी महाराज ने सोमवार को कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा. साक्षी महाराज ने मंगलवार को कहा कि सोनिया गांधी और उनके बेटे राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी का वजूद खत्म करने के लिए काफी हैं. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत से यहां संघ मुख्यालय में मुलाकात करने के बाद महाराज ने कहा कि कांग्रेस डूब रही है. वहीं मोहन भागवत से अपनी मुलाकात तो साक्षी महाराज ने एक शिष्टाचार भेंट बताया.

संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने कृत्यों के कारण डूब रही है और हमें कुछ करने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा, कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी कांग्रेस को खत्म करने के लिए काफी हैं और किसी को कुछ करने की जरूरत नहीं है. महाराज ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि देश में विपक्ष नहीं है.

सीएम योगी को कहा सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री

उत्तरप्रदेश की राजनीति पर महाराज ने कहा कि योगी आदित्यनाथ देश के सबसे अच्छे मुख्यमंत्री हैं. उन्होंने कहा कि अयोध्या में जल्द ही भगवान राम का भव्य मंदिर बनेगा. बता दें कि कांग्रेस को लेकर साक्षी महाराज का बयान ऐसे वक्त में आया है, जबकि वह अपने अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर आंतरिक कलह से जूझ रही है.

x