कोयला तस्करी मामले में CBI का बड़ा ऐक्शन, अभिषेक बनर्जी को थमाया नोटिस

abhishek banerjee
Loading...
Mints of India Google News

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में कोयला तस्करी मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की एक टीम रविवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के घर पहुंची है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोयला घोटाले के मामले में अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी को समन देने के लिए सीबीआई की टीम उनके घर पहुंची है. अभिषेक बनर्जी की पत्नी को सीबीआई टीम ने आज ही पूछताछ में शामिल होने का नोटिस दिया है.

कोयला घोटाला के केस में जांच एजेंसी पहले से ही अभिषेक बनर्जी के कई करीबियों के खिलाफ छापेमारी कर रही है. 31 दिसंबर 2020 को कोलकाता में तृणमूल यूथ कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी विनय मिश्रा के खिलाफ पशु तस्करी मामले में तलाशी अभियान चलाया गया था.


इन्हें भी पढ़े:


मिश्रा के खिलाफ एजेंसी ने लुक आउट सकरुलर (एलओसी) जारी किया था. बता दें कि अभिषेक बनर्जी को लेकर पश्चिम बंगाल में इन दिनों राजनीति तेज है. गृह मंत्री अमित शाह ने कई रैलियों में अभिषेक बनर्जी का नाम लेते हुए सीधा हमला बोला है. वहीं ममता बनर्जी के भतीजे ने अमित शाह के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया है. CBI’s big action in coal smuggling case handed over to Abhishek Banerjee

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.