राजस्थान पर चेन्नई की धमाकेदार जीत, 45 रन से दी करारी शिकस्त

CSK
Loading...

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

SPORTS DESK: आईपीएल 2021 के 12वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 45 रनों से रौंदकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. चेन्नई के 188 रन के जवाब में राजस्थान की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर केवल 143 रन ही बना पायी.

राजस्थान को हराकर चेन्नई ने 3 मैच में दो जीत और एक हार के साथ 4 अंक लेकर प्वाइंट टेबल में एक बार फिर से दूसरे नंबर पर कब्जा कर लिया है. दिल्ली की टीम अब तीसरे स्थान पर पहुंच गयी है.

राजस्थान की ओर से जोस बटलर ने शानदार 49 रनों की पारी खेली. अपनी पारी में बटलर ने 35 गेंदों का सामना किया, जिसमें उन्होंने 5 चौके और दो छक्के लगाये. बटलर के अलावा राहुल तेवतिया ने 20 और उनादकट ने 24 रनों की विस्फोटक पारी खेली. लेकिन इसके बावजूद राजस्थान जीत दर्ज करने में कामयाब नहीं हो पाया.

रविंद्र जडेजा ने राजस्थान के खिलाफ शानदार फील्डिंग का नजारा पेश किया. उन्होंने बाउंड्री के पास 4-4 कैच लपके. फील्डिंग में जडेजा ने काफी इंज्वाय किया. बाउंड्री के पास कैच लपकने के बाद उन्होंने गेंद को हांथ में पकड़कर बाउंड्री के बाहर लहराया. इसके अलावा चार कैच लपकने पर खुशी जाहिर करते हुए इशारा भी किया और डांस भी किया.

चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 45 रनों से रौंदकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. चेन्नई के 188 रन के जवाब में राजस्थान की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर केवल 143 रन ही बना पायी.

Loading...

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x