वैक्सीन भेजने के लिए क्रिस गेल ने PM Modi का किया धन्यवाद! देखे विडियो


ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

Chris Gayle Thanks PM Modi : क्रिकेट जगत में Universe Boss के नाम से मशहूर Chris Gayle ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक Video में तारीफ की और उनका शुक्रिया अदा किया. दरअसल, भारत सरकार के ने विदेशों में कोरोना वैक्सीन भेजने का अभियान शुरू किया है. इस कड़ी में जमैका में कोरोना वेक्सीन पहुंची तो वहां के क्रिकेटर क्रिस गेल ने भारत सरकार की तारीफ की और उनका शुक्रिया अदा किया.

Chris Gayle ने वीडियो संदेश में पीएम मोदी और भारत के लोगों की तारीफ करते हुए कहा कि, पीएम मोदी, भारत सरकार और भारत की जनता, मैं आप सभी को जमैका के लिए वैक्सीन के दान के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. हम इसकी प्रशंशा करते हैं. सभी का धन्यवाद, मैं भारत को प्यार करता हूं और जल्द भारत आ रहा हूं.

बता दें कि भारत सरकार ने कोरोना महामारी के खिलाफ मुहिम में अहम रोल निभाते हुए दूसरे देशों को कोरोना वैक्सीन मुहैया कर रहा है. भारत सरकार ‘वैक्सीन मैत्री’ अभियान के तहत दूसरे देशों को वैक्सीन पहुंचा रहा है. जमैका से पहले भारत कई देशों को वैक्सीन की खेप दे चुका है. इसमें भूटान, मालदीव, मॉरीशस, बहरीन, नेपाल जैसे देश शामिल हैं. इस खबर के बारे में और अधिक जानने के लिए देखिए ये video

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x