वैक्‍सीन लेने के बाद CM नीतीश ने दिया बिहार में लॉकडाउन का संकेत

Loading...

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

BIHAR DESK: बिहार में कोरोनावायरस संक्रमण की दूसरी लहर में लगातार खराब होते हालात के बीच यह बड़ी खबर है. मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश पर 17 अप्रैल को राज्‍यपाल फागू चौहान के नेतृत्‍व में आयोजित सर्वदलीय बैठक में मिले सुझावों के आधार पर परिस्थिति देखते हुए आगे का फैसला किया जाएगा.

मुख्‍यमंत्री की बातों को संकेत मानें तो अगर हालात नहीं सुधरे तो सरकार कड़े कदम उठा सकती है. मुख्‍यमंत्री गुरुवार को पटना के इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्‍थान (IGIMS) में कोरोनावायरस वैक्‍सीन की दूसरी डोज लेने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे. मुख्‍यमंत्री ने कहा कि सरकार कोरोनावायरस जांच पर बल दे रही है. जांच को लेकर सरकार की तरफ से लगातार इंतजाम किए जा रहे हैं. इसमें लगतार वृद्धि की जा रही है. अधिक से अधिक जांच ही उपाय है.

Nitish Kumar COVID19 Vaccine

जांच एक लाख से अधिक बढ़ना शुरू हो गया है. टीकाकरण भी बढ़ रहा है. बाहर के राज्यों में काम करने वाले लौट रहे हैं तो उनकी जांच भी करायी जा रही है. केवल स्वास्थ्य विभाग ही नहीं, बल्कि स्थिति को संभालने में पूरा प्रशासन लगा है. स्वास्थ्य विभाग लोगों से बात भी कर रहा है. सरकार संक्रमण से बचाव तथा जांच व इलाज की तमाम कोशिशें कर रही है. उन्‍होंने लोगों से एहतियात बरतने की भी अपील की. कहा कि कोरोनावायरस से बचाव के लिए जागरूकता की बहुत जरूरत है.

मुख्‍यमंत्री ने कहा कि कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए बेड की कोई कमी नहीं होगी. कई अस्पतालों में बेडों की संख्या बढ़ायी जा रही है. कई अन्य अस्पतालों में भी कोरोना संक्रमितों के इलाज की व्यवस्था की जा रही है. कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. कई जगहों पर ग्रामीण इलाकों में भी इसे देखा जा रहा. सरकार एक-एक चीज पर नजर रखे हुए है.

Loading...

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x