झारखंड में लगा 22 से 29 अप्रैल तक सम्पूर्ण लॉकडाउन! बिहार में भी जल्द लगेगा?

Hemant Soren

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

MOI DESK: बेकाबू हो रहे कोरोना वायरस संक्रमण पर नियंत्रण के लिए झारखंड में 22 से 29 अप्रैल तक संपूर्ण लॉकडाउन लागू किया गया है। यह गुरुवार शाम साढ़े छह बजे से प्रभावी होगा। सीएम हेमंत सोरेन ने मंगलवार को इस बड़े फैसले का एलान किया। इधर लॉकडाउन पर मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन की सरकार में शामिल कांग्रेस नेताओं के अलग-अलग बयान सामने आ रहे हैं।

एक धड़ा लाॅकडाउन लागू होने पर संतोष जता रहा है, तो प्रदेश अध्‍यक्ष रामेश्वर उरांव कोरोना वायरस से बचने के लिए अब भी बीच का रास्ता ढूंढ़ रहे हैं। झारखंड कांग्रेस लाॅकडाउन के मसले पर पूरी तरह कंफ्यूजन में दिख रही है। यहां जितने नेता, लाकडाउन पर उतने अलग- अलग राग अलाप रहे हैं। इस बीच सरकार के वरीय अधिकारियों ने लॉकडाउन की अटकलों को सही बताया है।

वरिष्‍ठ अफसरों ने दैनिक जागरण संवाददाता को बताया कि लॉकडाउन लगाने पर सीएम हेमंत सोरेन गंभीरता से विचार कर रहे हैं। संभव है कि आज वे बड़ा एलान करें। झारखंड सरकार में कांग्रेस कोटे से वित्‍त मंत्री रामेश्वर उरांव ने कहा कि उन्होंने सीएम से संपूर्ण लॉकडाउन लगाने के बदले कोई बीच का रास्ता निकालने का आग्रह किया है।

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x