कोरोना गाइडलाइन उल्लंघन पड़ा दुकानदारों को भारी, प्रशासन ने सील की पांच दुकानें

shops sealed
Loading...

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

BIHAR DESK: गया जिले के बेलागंज में कोरोना गाइडलाइंस के उल्लंघन करने के मामले में स्थानीय पुलिस-प्रशासन ने गुरुवार को बेलागंज बाजार के दो दुकानों को सील कर दिया. सीओ के नेतृत्व में थानाध्यक्ष और सशस्त्र बल के जवानों ने प्रखंड मुख्यालय के बाबा मार्केट में एक रेडीमेड दुकान और पंजाब नेशनल बैंक शाखा के सामने मां इलेक्ट्रॉनिक नामक दुकान को सरकारी आदेश का अवहेलना करने और नियम विरुद्ध दुकानें खोलने पर उनके प्रतिष्ठान को सील किया गया है. सीओ सतेंद्र प्रताप मधुकर और थानाध्यक्ष सूर्यवीर गुप्ता ने बाजार में घूम-घूम कर दुकानों की जांच की. साथ हीं बाजार में बिना मास्क के चलने वाले लोगों को फाइन भी लगया.

कोरोना महामारी को लेकर राज्य सरकार एवं जिला प्रशासन द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन का उल्लंघन करने के आरोप में पिछले 24 घंटे के दौरान तीन दुकानें सील कर दी गईं. बीडीओ अरविंद कुमार गुप्ता के नेतृत्व में गोपालगंज जिले के उसरी बाजार पर शाम 6 बजे के बाद दुकान खुले रखने के आरोप में जनरल स्टोर की दुकान सील कर दी गई.

गुरुवार की दोपहर हरदिया बाजार में बीडीओ ने एक कपड़ा दुकान सहित दो दुकानों को सरकारी गाइडलाइन का उल्लंघन करने के आरोप में सील कर दिया. बीडीओ अरविंद कुमार गुप्ता ने बताया कि बिना मास्क लगाए दुकान संचालित करने तथा ग्राहकों की भीड़ जुटाने के आरोप में दुकानें सील की गई हैं.

Loading...

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x