बिहार में कोरोना पड़ रहा है कमजोर! संक्रमण दर में कमी और रिकवरी दर में हुई बढ़ोतरी

COVID-19 IN BIHAR NITISH KUMAR

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

बिहार डेस्क: बिहार में लगातार कोरोना वायरस के मामलों में कमी आ रही है. राज्य में 6,894 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान रविवार को हुई. पटना में सर्वाधिक 1,103 नए कोरोना संक्रमित मिले. जबकि 24 जिलों में सौ से अधिक नए कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई. पिछले 24 घंटे में राज्य में 1 लाख 20 हजार 271 सैंपल की कोरोना जांच की गई. वहीं सक्रिय मामलों में भी कमी आ रही है.

बिहार सरकार का मानना है की जब से इस बार बिहार में लॉकडाउन की घोषणा की गयी. और इसके बाद जो कड़ी पाबंदिया लगायी गयी. तब से लेकर अब तक बिहार में कोरोना के हालात में काफी सुधर देखने को मिला है. जिसके पश्चात् बिहार में दोबारा लॉकडाउन की घोषणा कर दी गयी है. बिहार सरकार के रिपोर्ट के मुताबिक बिहार में लॉकडाउन काफी असरदार साबित हुआ है.

इसे भी पढ़ेपुलिस का हैरान करने वाला दावा: नकली रेमडेसिविर लेने वाले 90% कोरोना मरीज हो गए ठीक

COVID Mahamari

और ऐसे में सरकार अब भी बिहार में पाबंदिया बरक़रार रखने की घोषणा भी कर चुकी है. क्योकि वैज्ञानिको और विशेषज्ञों के आधार पर भी लॉकडाउन से ही कोरोना चैन को ब्रेक किया जा सकता है. तो इसे लेकर सरकार अब की बार किसी भी प्रकार की लापरवाही नही दिखाना चाहती है. और सरकार आपसे यही मांग भी कर रही है की आप अपने घरो में ही रहे. बिना काम बहार बिलकुल भी ना निकले.

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x