बिहार में लॉकडाउन 4 पर बैठक में फैसला आज! सीएम नितीश खुद करेंगे घोषणा

Nitish Kumar vs COVID19

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

बिहार डेस्क: बिहार में 1 जून को लॉकडाउन 3 समाप्त हो रही है. लेकिन अभी भी लोगो और माडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉकडाउन बढ़ाने के आसार बिहार में दिख रहा है. चुकी इसका कारण है की बिहार में लॉकडाउन का अच्छे परिणाम देखने को मिला है. और ऐसे में सरकार कोई भी गलती दुहराना नही चाहती है. चुकी बिहार कांग्रेस के एक एमएलसी ने भी लॉकडाउन बढ़ने को लेकर समर्थन किया है. अब अगर एक भी गलती हुई.

तो ये लॉकडाउन इतना दिन बिहार में लगा. इन सबपर पानी फेर जाएगा. इसीलिए अब कयास लगाया जा रहा है की बिहार में लॉकडाउन-4 भी लग सकता है. हिंदुस्तान लाइव के रिपोर्ट की माने तो आज बिहार में सीएम नितीश Lockdown-4 को लेकर बैठक करेंगे. जिसमे यह तय किया जएगा की लॉकडाउन आगे बढ़ाना है या कुछ ढील दी जाएगी. चुकी हर बार की तरह इस भी इसकी जानकरी सीएम नितीश ही अपने ट्विटर हैंडल के जरिये दे सकते है.

Also Readकोरोना से अनाथ हुए बच्चों की देखभाल करेगी नीतीश सरकार! हर महीने देगी 1500 रुपये

चुकी सीएम नितीश ने बिहार के सभी जिलाधिकारियो से सभी जिलो के बारे में फीडबैक ले लिया है. अब बस आज के इस फैसले पर ही सभी नजर टिकी हुई है. चुकी आपको बता दू की उत्तर प्रदेश में अनलॉक की प्रक्रिया के आदेश दे दिए गये है. लेकिन आपको पता होना चाहिए की भारत के सभी राज्यों की स्थिति कोरोना को लेकर एक सामान नही है. जिसके कारण सभी राज्यों को अलग अलग निर्णय लेने हो होते है.

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x