लालकिला हिंसा का मुख्य आरोपी दीप सिद्धू गिरफ्तार! दिल्ली के स्पेशल सेल के हत्थे चढ़ा!

deep sidhu arrested

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

अभिनेता दीप सिद्धू को स्पेशल सेल के एसडब्ल्यूआर रेंज ने गिरफ्तार किया है. दीप सिद्धू पर किसानों के एक समूह को गणतंत्र दिवस पर लाल किले पर हमला करने के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है और दिल्ली पुलिस ने एक प्राथमिकी में इसका नाम दिया है.

दिल्ली ट्रैक्टर हिंसा से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है. लाल किला हिंसा के मुख्य आरोपी दीप सिद्धू को गिरफ्तार कर लिया गया है. दीप सिद्धू पंजाबी गायक है जिसके बीजेपी से भी कनेक्शन सामने आए थे. पुलिस ने उसपर एक लाख रुपये का इनाम रखा था.

पुलिस ने दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा के मामले में अभिनेता दीप सिद्धू तथा तीन अन्य की गिरफ्तारी में मददगार हो सकने वाली जानकारी देने पर एक लाख रुपए के नकद पुरस्कार की घोषणा की थी. इसके अलावा प्रदर्शनकारियों को भड़काने पर बूटा सिंह, सुखदेव सिंह, जजबीर सिंह और इकबाल सिंह पर 50,000- 50,000 रुपए नकद इनाम की घोषणा की गई थी. वहीं दीप सिद्धू के साथ जुगराज सिंह, गुरजोत सिंह और गुरजंत सिंह पर एक-एक लाख रुपये का इनाम रखा गया है.

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x