दिल्ली में इजराइली दूतावास के पास धमाका, तीन कारों के शीशे टूटे

Delhi Police

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

नई दिल्ली में इजराइली दूतावास के पास शुक्रवार की शाम एक बम विस्फोट हुआ. धमाके से घटनास्थल पर मौजूद तीन गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं. धमाके बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गईं और इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. घटनास्थल पर राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) और राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) पहुंच गए हैं. साथ ही दमकल की गाड़ियां भी घटनास्थल पर मौजूद हैं.

यह हादसा ऐसे समय में हुआ जब राजधानी के विजय चौक पर गणतंत्र दिवस समारोह के समापन के लिए बीटिंग द रिट्रीट का आयोजन किया गया. जिस समय दूतावास के पास धमाका हुआ उस समय बीटिंग द रिट्रीट चल रही थी. इस आयोजन में राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, रक्षामंत्री, लोकसभा अध्यक्ष और तीनों सेनाओं के प्रमुख भी मौजूद थे.

Delhi Police

पुलिस के मुताबिक शाम को पांच बजकर पांच मिनट पर दूतावास के यह धमाका हुआ था. फिलहाल इसमें किसी प्रकार के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है. राहत दल तथा विशेष अतिरिक्त सुरक्षा बल भी घटनास्थल पर तैनात कर दिए गए हैं. पुलिस इसे कम तीव्रता का विस्फोट बता रही है. 

धमाके में उपयोग किए गए विस्फोटक का पता लगाया जा रहा है. उल्लेखनीय है कि इस्रायली दूतावास डॉक्टर एपीजे अब्दुल कमाल मार्ग पर स्थित है.

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x