शर्मनाक: शादी में गई महिला से गैंगरेप, अर्धनग्न कर बिजली के खंभे से लटकाया


ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

BIHAR DESK: बिहार के समस्तीपुर में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है। मामला विभूतिपुर थाना क्षेत्र का है, जहां शादी समारोह में गई एक महिला के साथ पहले तो दरिंदों ने गैंगरेप किया, फिर हैवानियत की हद को पार करते हुए उन्‍हें बेहोशी की हालत में फंदा लगाकर अर्धनग्न हालत में बिजली के पोल से टांग दिया।

इस जघन्य वारदात का खुलासा उस वक्त हुआ जब गांव का एक शख्स अपनी खेतों की ओर निकला था। उसने जब महिला को बिजली के खंभे पर फंदे में लटकता देखा तो सन्न रह गया और उसने इसकी सूचना ग्रामीणों और पुलिस को दी।

इस जघन्‍य वारदात की खबर जंगल की आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को पोल से उतारकर आनन-फानन में दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी स्थिति को देखते हुए उन्‍हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

अब भी पीड़ित महिला बेहोशी की हालत में है और उनका उपचार जारी है। मामला सामने आने के बाद ग्रामीणों ने शक के आधार पर शादी समारोह में टेंट और साउंड का काम करने वाले 7 लोगों को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है, जिनसे विभूतिपुर पुलिस पूछताछ कर रही है।

महिला के बेहोश होने के वजह से अभी तक उनका बयान दर्ज नहीं हो पाया है। समस्तीपुर सदर अस्पताल में महिला थानाध्यक्ष दलबल के साथ पीड़ित परिवार से जानकारी जुटाने में लगी हुई है। जिस तरह से दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदें को पार कर इस घटना को अंजाम दिया है, ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि समस्तीपुर पुलिस के तरफ से दरिंदों के खिलाफ क्या कदम उठाती है।

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x