OTT के भी खिलाड़ी है अक्षय कुमार: 120 करोड़ में बनी "अतरंगी रे" डिज्नी+ हॉटस्टार ने 200 करोड़ में खरीदी

  
Atrangi Re, अतरंगी रे
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!

एंटरटेनमेंट न्यूज डेस्क: खबर आ रही है फिल्म जगत से, जहां हाल में ही थिएटर में सूर्यवंशी की धमाकेदार कमाई के बाद अब OTT पर भी अक्षय कुमार खिलाड़ी साबित हुए हैं. क्योंकि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म "अतरंगी रे" को Disney+ Hotstar ने 200 करोड़ रुपए में खरीदा है. 24 दिसंबर को Disney+ Hotstar पर रिलीज हो रही अक्षय कुमार की नई फिल्म अतरंगी को अब तक की सबसे बड़ी डील मिली है.

ताजा खबर पढने के किये - यहाँ क्लिक करे

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस "अतरंगी रे" 120 करोड़ थी. और अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने इस "अतरंगी रे" फिल्म को ₹200 में खरीद लिया है. अतरंगी को मिली डील से साफ हो गया है कि थिएटर खुलने के बाद OTT प्लेटफॉर्म्स यूजर को लुभाने के लिए ऊंची कीमतों पर बड़े स्टार्स की फिल्में डायरेक्ट OTT रिलीज के लिए खरीदने को तैयार हैं.

इस तरह कलेक्शन के मामले में फिल्म रिलीज के पहले ही 200 करोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन क्लब वाली फिल्मों में शामिल हो गई है. फिल्म की लागत करीब 120 करोड़ रुपए है, 200 करोड़ की OTT डील से ही फिल्म बिना रिलीज हुए सुपरहिट साबित हो गई है. फिल्म प्रोड्यूसर और ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने बताया कि ‘अतरंगी रे’ किसी भी डेट पर आती तो और छोटी-मोटी फिल्में इसके लिए जगह कर देतीं.

फिर भी फिल्म OTT पर डायरेक्ट रिलीज होने का मतलब है मेकर्स को थिएटर से कमाई के अनुमान से भी ज्यादा मुनाफा OTT डील में मिल रहा है.फिल्म डिस्ट्रिब्यूशन एंड मार्केटिंग कंपनी पर्सेप्ट पिक्चर्स के बिजनेस हेड युसुफ शेख ने बताया कि हॉटस्टार के लिए ‘अतरंगी रे’ क्रिसमस की छुट्टियों में अपने ऑडियंस को एंगेज रखने के लिए एक प्राइज कैच है.

From Around the web