FAU-G गेम का जलवा, मिले 40 लाख से भी ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन

FAUG
Loading...

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

मेड-इन-इंडिया एक्शन मोबाइल गेम FAU-G का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि गेम ने लॉन्चिंग से पहले ही गूगल प्ले पर 40 लाख प्री-रजिस्ट्रेशन का आंकड़ा पार कर लिया. इस बात का खुलासा गेम की डेवलेपर कंपनी nCore Games ने किया है. बता दें कि FAU-G (फियरलेस एंड यूनाइडेट गार्ड्स) गेम 26 जनवरी को लॉन्च होना है.

गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन नवंबर के आखिरी में शुरू हुआ था. यह एक मल्टी-प्लेयर गेम है. भारत में पॉप्युलर गेम पबजी मोबाइल बैन होने के तुरंत बाद FAU-G गेम की घोषणा फिल्म स्टार अक्षय कुमार ने की थी. फिलहाल गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन सिर्फ हाई और मिड-रेंज एंड्रॉइड फोन्स तक ही सीमित है. इसे जल्द ही आईफोन यूजर्स के लिए भी शुरू किया जाएगा.

FAUG

बता दें कि गेम को शुरुआती 24 घंटे में ही 10 लाख प्री-रजिस्ट्रेशन मिल गए थे. हालांकि 40 लाख का आंकड़ा पार करने में इसे डेढ महीने से ज्यादा का वक्त लग गया. nCore Games के को-फाउंडर और चेयरमैन विशाल गोंदल ने कहा, ‘इस गेम के लॉन्च तक हम 50 लाख पार कर जाएंगे. मुझे नहीं लगता कि भारत में किसी गेम को इतनी बड़ी संख्या में प्री-रजिस्ट्रेशन मिले होंगे.’

यह एक थर्ड पर्सन शूटिंग गेम है, जो गूगल प्ले स्टोर और एप्पल एप स्टोर दोनों जगह उपलब्ध होगा. FAU-G गेम भारतीय सुरक्षा जवानों के साथ हुई सच्ची घटनाओं पर आधारित हो सकता है. इसमें गलवान वैली का भी एक लेवल शामिल किया गया है. Google Play Store पर इस गेम के बारे में डिस्क्रिप्शन दिया गया है कि, “भारत की उत्तरी सीमा की चोटियों पर कुशल लड़ाकों का एक ग्रुप राष्ट्र के गौरव और संप्रभुता की रक्षा करता है. यह टॉस्क सबसे साहसी: द फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड्स FAU-G के लिए यह एक बेहद चुनौतीपूर्ण काम है.”

Input – Hindustan Paper

Loading...

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x