नेपाल में तगड़े भूकंप के झटके, बिहार में भी सहमे लोग घरों से निकले बाहर

BIHAR DESK: बिहार की सीमा से सटे नेपाल में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. इन झटकों की तीव्रता अच्छी-खासी थी और बिहार के सीमावर्ती इलाकों में भी इसे महसूस किया गया. यह भूकंप अब से थोड़ी ही देर पहले आया है. न्यूज एजेंसी एएनआइ ने बताया है कि इस भूकंप का केंद्र नेपाल
 
नेपाल में तगड़े भूकंप के झटके, बिहार में भी सहमे लोग घरों से निकले बाहर

BIHAR DESK: बिहार की सीमा से सटे नेपाल में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. इन झटकों की तीव्रता अच्‍छी-खासी थी और बिहार के सीमावर्ती इलाकों में भी इसे महसूस किया गया. यह भूकंप अब से थोड़ी ही देर पहले आया है. न्‍यूज एजेंसी एएनआइ ने बताया है कि इस भूकंप का केंद्र नेपाल के पोखरा से 35 किलोमीटर पूरब में था. इस भूकंप की तीव्रता 5.3 बताई जा रही है.

बिहार की ज्‍यादातर उत्‍तरी सीमा नेपाल से लगती है. नेपाल में आए भूकंप की वजह से इन इलाकों में भी लोग सहमे नजर आए. नेपाल के भूकंप अक्‍सर इस क्षेत्र को प्रभावित करते हैं. पोखरा जहां भूकंप का केंद्र बताया जा रहा है, वह क्षेत्र बिहार के बेतिया शहर से करीब 300 किलोमीटर दूर है. फिलहाल बिहार में इस भूकंप की वजह से कोई बड़ा नुकसान होने की सूचना नहीं है. हम इस बारे में अधिक जानकारी जुटाने की कोशिश कर रहे हैं.

From Around the web