गहना वशिष्ठ ने बिना कपड़ों के फोटो शूट कराया! फैन्स से पूछी कैसा है ये फोटो? देखे सभी फोटोज

Gahana Vashisht got a photoshoot done without clothes! Asked the fans how is this photo? see all photos
 
gehana vasisth photos, gehana vasisth hot photos, gehana vasisth sexy photos, gehana vasisth photo without cloth, gehana vasisth photos bina kapde ke

फिल्मी डेस्क: खबर आ रही है फिल्म इंडस्ट्रीज से, जहाँ आजकल बोल्ड और बिना कपड़ो के फोटो शूट करवाना एक ट्रेंड बन चूका है. और ऐसे में पोर्न वीडियो केस में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई लोग फंसे हैं. और इन्ही में से गहना वशिष्ठ भी एक हैं. साथ ही गहना वशिष्ठ पर अडल्ट वीडियो रैकेट में इन्वॉल्व होने का आरोप है.

और इस केस में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर भी कई आरोप हैं. वही 19 जुलाई से वह हिरासत में हैं. और गहना इस बीच लगातार राज कुंद्रा का सपोर्ट कर रही हैं. और उनका कहना है कि अडल्ट वीडियो जबरदस्ती शूट नहीं किए जाते. उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, साथ में बताया है कि शूटिंग कैसे हुई?

पढ़े - अल्लू अर्जुन के साथ दिखेगी बिहार की बेटी संचिता बासु: TikTok की वजह से मिला फेम

गहना वशिष्ठ बोलीं - मुझे पेमेंट भी मिला: गहना वशिष्ठ ने जो फोटो अपने instagram profile पर शेयर की है उसमें लिखा है, इस तरह की फोटोज शूट करते वक्त हम करीब 20 लोग थे... मेरा कोई यौन शोषण नहीं हुआ... न तो मैंने ड्रिंक किया था, न ही सेट्स पर जूस लिया था... मैं पूरे होश में थी. मैं सेट्स पर ऑटो में गई.

विडियो देखे - लहंगे में सजी दुल्हन अचानक करने लगी पुश-अप्स: देखकर दिमाग भन्ना जाएगा

और दूसरे ऑटो में सुरक्षित आई... मुझे मेरा पेमेंट भी मिला... सबसे जरूरी बात मैं 18 से ऊपर हूं और एक रेग्युलर आर्टिस्ट हूं... इसलिए प्लीज साल, डेढ़ साल बाद मेरे प्रोड्यूसर्स पर 370, 376 और 354 धाराओं में आरोप मत लगवाइएगा. गहना ने ये भी लिखा है कि अगर आपको मेरे पोस्ट्स से दिक्कत है तो मुझे ब्लॉक कर सकते हैं, ये मेरी वॉल है तो मुझे इस पर कुछ भी पोस्ट करने का हक है.

Title - Gahana Vashisht got a photo shoot done without clothes! Asked the fans how is this photo? see all photos

From Around the web