कोरोना वैक्सीन लगवाओ और बियर लेके जाओ! जाने कहाँ शुरू हुआ ये नियम?

INL DESK: जैसा की आप सभी अब इस कोरोना से भली भांति परिचित हो चुके है. और ऐसे में अब इस कोरोना को दुनिया में आये हुए भी करीब करीब 2 साल होने को है. और ऐसे में अब भी कोरोना का कहर दुनियाभर में देखने को मिल रहा है. भले ही अब थोडा इस
 
कोरोना वैक्सीन लगवाओ और बियर लेके जाओ! जाने कहाँ शुरू हुआ ये नियम?

INL DESK: जैसा की आप सभी अब इस कोरोना से भली भांति परिचित हो चुके है. और ऐसे में अब इस कोरोना को दुनिया में आये हुए भी करीब करीब 2 साल होने को है. और ऐसे में अब भी कोरोना का कहर दुनियाभर में देखने को मिल रहा है. भले ही अब थोडा इस कोरोना पर काबू प् लिया गया हो. परन्तु अब भी इससे हजारो लोगो की जान जा रही है. इसे देखते हुए अब वैक्सीन लगवाना अनिवार्य हो गया है. परन्तु कुछ लोग अब भी वैक्सीन लगवाने से कतरा रहे है.

तो इसे देखते हुए अमेरिका में एक नया आदेश जारी कर दिया गया है. इसमें अमेरिका के वर्तमान राष्ट्रपति जो बाइडेन ने देश में “मंथ ऑफ़ एक्शन का ऐलान कर दिया है. इसके तहत अमेरिका में 4 जुलाई से पहले पहले अधिक से अधिक नागरिको को कोरोना वैक्सीन लग जाये. लेकिन अब भी दुनिया के बहुत सारी ऐसी भी जनसंख्या है जो की कोरोना वैक्सीन लेने से कतरा रही है.

इससे पहले भी अमेरिका में COVID-19 Vaccine लगवाने के लिए अमेरिका में कई प्रकार के लौटरी जैसे सुविधाए भू उपलब्ध करवाई गयी है. और अब Anheuser-busch कंपनी ने ऐलान किया है कि बाइडेन के 70 फीसदी लोगों को टीका देने का लक्ष्य एक बार पूरा होने पर वह 21 साल या इससे ऊपर की उम्र वालों को मुफ्त बीयर देगी.

From Around the web