भारत की बेटी ने UN में इमरान खान को लगाई लताड़: कहा - POK जल्दी खाली करो...

 
india slams pakistan pm imran khan illegal occupation
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!

Internation News Desk: भारत के प्रधानमंत्री 3 दिवसयीय दौरे पर अमेरिका के दौरे पर है. और ऐसे में संयुक्त राष्ट्र (यूएन) में भारत की फर्स्ट सेक्रेटरी स्नेहा दुबे पाकिस्तान के प्रोपेगैंडा की पोल खोल दी है. यूएन में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के भाषण पर जवाब देते हुए भारत की फर्स्ट सेक्रेटरी स्नेहा दुबे ने कहा कि पाकिस्तान हमेशा से आतंक को बढ़ावा देता आया है.

पढ़े - UPSC में बिहार के शुभम का जलवा: बने ऑल इंडिया IAS टॉपर! पिता की इच्छा थी इंजिनियर बने....

और ये बात यूएन के मेंबर देश जानते हैं. उन्होंने पाकिस्तान को पीओके (POK) खाली करने की भी बात कही है. राइट टू रिप्लाई के तहत भारत की फर्स्ट सेक्रेटरी स्नेहा दुबे ने इमरान खान के भाषण पर जवाब देते हुए कहा कि हम पाकिस्तान के नेता (इमरान खान) के दिए गए भाषण पर अपने राइट टू रिप्लाई के अधिकार का प्रयोक करते हुए कहना चाहती हूं कि पाकिस्तान के नेता हमेशा ही मेरे देश के आंतरिक मामलों को उठाते हैं और विश्व स्तर पर झूठ को फैलाने के लिए इस प्रतिष्ठित मंच की छवि को धूमिल करते हैं.

भारत की फर्स्ट सेक्रेटरी स्नेहा दुबे ने यूएन में कहा, ''जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के संपूर्ण केंद्र शासित प्रदेश भारत के अभिन्न और अविभाज्य अंग थे, हैं और हमेशा रहेंगे. इसमें वे क्षेत्र शामिल हैं जो पाकिस्तान के अवैध कब्जे में हैं. हम पाकिस्तान से उसके अवैध कब्जे वाले सभी क्षेत्रों को फौरन खाली करने का आह्वान करते हैं.'' वही स्नेहा ने कहा की यूएन के सभी सदस्य देश जानते हैं कि पाकिस्तान का इतिहास रहा है आतंकियों को पनाह देने, आतंकियों को फंडिंग करने और उन्हें हथियार सप्लाई करवाने का.

From Around the web