चाइनीज वैक्सीन लेने के बाद पाक पीएम के बाद राष्ट्रपति भी कोरोना पॉजिटिव

INTERNATIONAL DESK: पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी कोरोना वायरस महामारी का कहर जारी है. राष्ट्रपति डॉ. आरिफ अल्वी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. हालांकि, वह कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली खुराक भी ले चुके हैं. उन्होंने एक ट्वीट में इसकी जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘मेरी कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट पॉजिटिव
 
चाइनीज वैक्सीन लेने के बाद पाक पीएम के बाद राष्ट्रपति भी कोरोना पॉजिटिव
चाइनीज वैक्सीन लेने के बाद पाक पीएम के बाद राष्ट्रपति भी कोरोना पॉजिटिव

INTERNATIONAL DESK: पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी कोरोना वायरस महामारी का कहर जारी है. राष्ट्रपति डॉ. आरिफ अल्वी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. हालांकि, वह कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली खुराक भी ले चुके हैं. उन्होंने एक ट्वीट में इसकी जानकारी दी.

उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘मेरी कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ईश्वर सभी कोविड-19 पीड़ितों पर दया बनाए रखे. वैक्सीन की पहली खुराक ले चुका हूं लेकिन एंटीबॉडी दूसरी खुराक लेने के बाद बननी शुरू होती हैं. कृपया सावधानी बनाए रखें.’

बता दें कि पाकिस्तान में कोरोना वायरस संक्रमण की दर तेजी से बढ़ रही है और 11 फीसदी के पार पहुंच गई है. इसके बाद अधिकारियों ने राजधानी इस्लामाबाद और देश के अन्य अति-संवेदनशील इलाकों में सोमवार को आंशिक लॉकडाउन लागू कर दिया.

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान सरकार पहले से ही बुरे दौर से गुजर रही अपनी अर्थव्यवस्था को और नुकसान होने से बचाने के लिए अब तक राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन लागू करने से बचती रही है. लेकिन, अब देश में स्थिति और गंभीर हो रही है.

From Around the web