JDU नेता का बड़ा बयान: कभी भी टूट सकता है BJP से गठबंधन, बिहार में हलचल तेज़


ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

BIHAR DESK : बिहार में भाजपा (Bihar BJP) और जदयू (JDU) के संबंधों को लेकर सिवान जिले से जदयू के पूर्व विधायक और चर्चित नेता श्‍याम बहादुर सिंह (Ex JDU MLA Shyam Bahadur Singh) ने बड़ी बात कही है. उन्‍होंने कहा कि भाजपा और जदयू का गठबंधन कभी भी टूट सकता है.

उन्‍होंने भाजपा पर बिहार विधानसभा चुनाव 2021 (Bihar Vidhansabha Chunav 2021) में जदयू को धोखा देने का आरोप लगाया. उन्‍होंने ये बातें मंगलवार को सिवान में आयोजित जदयू के जिला कार्यकर्ता सम्‍मेलन के मंच से कहीं.

पूर्व विधायक ने जब ये बातें कहीं तो मंच पर जदयू के प्रदेश अध्‍यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा, जदयू के वरीय नेता और खाद्य आयोग के अध्‍यक्ष विद्यानंद विकल सहित कई बड़े नेता मौजूद थे, लेकिन किसी ने पूर्व विधायक के बयान का खंडन नहीं किया.

पूर्व विधायक श्‍याम बहादुर सिंह ने कहा कि भाजपा पर भरोसा नहीं है. भाजपा के चलते ही विधानसभा चुनाव में उन्‍हें खुद और दूसरे कई जदयू उम्‍मीदवारों का हार का सामना करना पड़ा.

उन्‍होंने कहा कि जदयू कार्यकर्ता मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) के हाथों को मजबूत करें ताकि बिहार में पार्टी अपने दम पर खड़ी हो सके. गौरतलब है कि श्‍याम बहादुर सिंह अपने कारनामों और बयानों से हमेशा चर्चा में रहते हैं. उनका स्‍टेज पर डांसरों के साथ नाचने वाला एक वीडियो लोगों को कई साल गुजरने पर भी याद रहता है.

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x