मांझी का ट्वीट: बिहार में ई बा, सुशासन के सरकार बा, सबके मान-सम्मान बा

Jitan Ram Manjhi With Nitish
Loading...
Mints of India Google News

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने राजगीर में बन रहे ग्लाश फ्लोर ब्रिज की तस्वीर अपने ट्वीटर पर साझा करते हुए बताया है कि बिहार में ई बा. उन्होंने ट्वीट किया है कि बिहार में का बा पूछने वाले देखें कि बिहार में ई बा. बिहार में सुशासन के सरकार बा. एहीजा सबके मान-सम्मान बा.

दूसरे ट्वीट में उन्होंने राजद पर निशाना साधा है और कहा है कि विधायकों से पार्टी चलाने के लिए पैसे मांगे जा रहे हैं. वास्तव में वह व्यापारियों, डॉक्टरों आदि से मांगे जाने थे. पर, बिहार की जनता ने भय और जंगलराज के खिलाफ वोट देकर इनसब से बचा लिया.


वहीं प्रदेश जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव इनदिनों जिस तरह गायब हैं वह हैरत भरा है. अदृश्य होना इंसान के लिए इतना आसान नहीं है. शायद ‘मिस्टर इंडिया’ फ़िल्म वाली घड़ी इनके हाथ लग गयी, या फिर अदृश्य होने लिए कोई तंत्र-मंत्र हासिल हो गया. लेकिन, वे चाहकर भी अदृश्य नहीं हो सकते क्योंकि भ्रष्टाचार के मामलों में देश की बड़ी जांच एजेंसियों की नजर उनपर है.

संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी जी होटवार जेल के कैदी लालू प्रसाद से कितना प्रवचन लेंगे, उन्होंने प्रवचन सुनाकर 15 साल बिहार की जनता को लूटा है. आप जो उनसे मंत्र लेने गए हैं उससे कोई फायदा नहीं होने वाला. बिहार के लोग नीतीश कुमार के विकास का जादू देख रहे हैं. आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव की नकारात्मक ऊर्जा उन्हें सकारात्मक तथ्यों को देखने ही नहीं देती. इन्हें बिहार का विकास नहीं दिखता.

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.