परिवहन कार्यालय में शराब पार्टी, पुलिस की रेड ने डाला रंग में भंग! जाने मामला


ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

BIHAR DESK: यह खबर है बिहार के भागलपुर जिले से. जहाँ भागलपुर जिला परिवहन कार्यालय में शराब पार्टी करते हुए सात डाटा इंट्री ऑपरेटर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की, जिसमें कार्यालय में कंप्यूटर हॉल को अंदर से बंद कर सभी ऑपरेटर शराब पार्टी कर रहे थे. उनके पास से पुलिस ने शराब की बोतल भी बरामद की है, जिसमें थोड़ी मात्रा में शराब बची हुई थी.

जिन डाटा इंट्री ऑपरेटर को पुलिस ने शराब पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया है, उनमें खगड़िया के गोगरी जमालपुर का रहने वाला दीपक कुमार, गोड्डा के मेहरामा का रोहित कुमार, सुपौल जिले के वार्ड संख्या 10 का रहने वाला ललन कुमार, कटिहार जिले के कदवा स्थित सन्हौली गोशाला रोड का संजीव कुमार सिंह, कटिहार के ही कदवा का रहने वाला राजीव कुमार, कटिहार के कदवा के पोठी कॉलोनी का रहने वाला पवन कुमार, कटिहार के ही कदवा का रहने वाला अजीत कुमार साह शामिल है.

परिवहन कार्यालय के कंप्यूटर हॉल में शनिवार को दोपहर में ही सभी डाटा इंट्री ऑपरेटर ने शराब पार्टी शुरू कर दी थी. सूचना मिलने पर एएसपी सिटी पूरन झा के नेतृत्व में पुलिस जांच के लिए पहुंची तो देखा कि कंप्यूटर हॉल अंदर से बंद था. खटखटाने के कुछ देर बाद वे दरवाजा खोलने आए. जांच में वहां से शराब की बोतल और चखना बरामद किया गया. सभी ऑपरेटर को पुलिस ने गिरफ्तार किया और मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा. इस बात का भी पता चला है कि डाटा इंट्री ऑपरेटर की शराब पार्टी अक्सर होती थी.

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x