गांव में जन्मा 3 आंखों वाला बछड़ा, नाक में हैं 4 छेद, एक झलक पाने को उमड़ा हुजूम

  
गांव में जन्मा 3 आंखों वाला बछड़ा, नाक में हैं 4 छेद, एक झलक पाने को उमड़ा हुजूम
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!
 

Viral News Desk: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में एक अजब-गजब मामला सामने आया है. जिले के गंडई गांव में एक अविश्सनीय घटना हुई है. यहां एक जर्सी गाय ने तीन आंखों वाले बछड़े को जन्म दिया है. इस अद्भुत बछड़े को देखने बड़ी संख्या में लोग गांव में जुट रहे हैं. भगवान में आस्था रखने वाले लोग बछड़े की पूजा भी कर रहे हैं और पैसों का चढ़ावा भी चढ़ा रहे हैं. 14 जनवरी की शाम करीब 7 बजे गाय ने बछड़े को जन्म दिया. मकर संक्रांति होने के नाते लोगों की आस्था बछड़े के प्रति और गहरी हो गई है.

पढ़े - पंजाब में किसानों के नाम पर बनी पार्टी अब उद्योगपतियों को देगी टिकट, अब देखिये आगे क्या होगा?

राजनांदगांव जिले के लोधी नवागांव के हेमंत चंदेल कृषि कार्य के अलावा गौपालन में दिलचस्पी रखते हैं. इनके द्वारा एक जर्सी गाय पाली गई है. मकर संक्रांति के दिन इनके घर शाम करीब 7 बजे इस गाय ने एक बछड़ा को जन्म दिया है, जिसकी तीन आंखे हैं. एक आंख सिर के मध्य में है. बताया जाता है कि इसके नाक में दो की जगह चार छिद्र हैं. साथ ही पूंछ जटा नुमा है. यह खबर तेजी से क्षेत्र में फैल गई है. कोई इसे धार्मिक आस्था से जोड़कर तो कोई विज्ञान का चमत्कार जान कर इस तीन आंखो वाले बछड़ा को देखने पहुच रहा है.

पढ़े - 24 कैरेट सोने की आइस्क्रीम का वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल, देखे विडियो और जाने आइसक्रीम की कीमत

स्थानीय लोगों की मानें तो इस क्षेत्र में ऐसी घटना पहली बार देखने को मिली है, जिसमें एक बछड़ा तीन आंखों के साथ जन्म लिया है. जिसकी नाक और पूंछ की बनावट भी लोगों में आश्चर्य का भाव पैदा कर रही है. ज्यादातर लोग इसे धार्मिक आस्था से जोड़कर देख रहें हैं. ग्रामीण बछड़े को फूल फल पैसा अर्पण  कर प्रणाम कर रहें हैं. बछड़े की झलक पाने के लिए घर के बाहर लोगों की कतार लग रही है.

From Around the web