यूपी: अखिलेश ने लांच किया समाजवादी इत्र, चुनावी माहौल में खत्म करेगी नफरत

  
Samajwadi perfume launched by Akhilesh Yadav
Samajwadi perfume launched by Akhilesh Yadav
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क: खबर आ रही है उत्तरप्रदेश से. जहाँ एक ओर उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में होने वाली है. वही अब उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव का एक अलग ही रूप देखने को मिला है. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को 'समाजवादी इत्र' लॉन्च किया. परफ्यूम की बोतल और बॉक्स लाल और हरे रंग में है, जबकि डिब्बे पर अखिलेश यादव की तस्वीर भी है.

इस इत्र को कन्नौज से सपा एमएलसी पम्मी जैन ने तैयार किया है. उनका कहना है कि परफ्यूम 2022 में नफरत को खत्म कर देगा . उन्होंने बताया कि इस इत्र को तैयार करने में 2 वैज्ञानिकों को 4 महीने का समय लिया. इसकी खास बात ये है कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक इस इत्र में 22 प्राकृतिक इत्र का उपयोग किया गया है.


अखिलेश यादव ने नोटबंदी के दिन पैदा हुए 'खंजाची' बच्चे का पांचवा जन्मदिन सपा पार्टी मुख्यालय में मंगलवार को मनाया. अखिलेश ने खंजाची को इत्र की एक बोतल भी उपहार के तौर पर दी. अखिलेश यादव ने इसके बाद संवाददाताओं को संबोधित किया. अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ट्रिपल इंजन सरकार" न्याय की जीत नहीं होने देगी.

लखीमपुर खीरी मामले और मामले पर सोमवार को सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बारे में अखिलेश ने कहा: "आज सुप्रीम कोर्ट ने मामले पर यूपी सरकार से भी सवाल किया और कठोर टिप्पणियां कीं. एससी कह रहा है कि दोषियों को बचाने के प्रयास किए जा रहे थे. सपा शुरू से ही कह रही थी कि जब तक भाजपा सत्ता में है, लखीमपुर खीरी मामले में न्याय भूल जाओ.

Title - Samajwadi perfume launched by Akhilesh Yadav

From Around the web