ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का दो घडी एअरपोर्ट पर जब्त: दोनों घड़ी की कीमत 5 करोड़

  
hardik pandya watch
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!

ब्रेकिंग न्यूज़ डेस्क: खबर आ रही है भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या को लेकर. जहाँ 15 नवम्बर को हार्दिक दुबई से मुंबई एअरपोर्ट पर लैंड हुए. इसके बाद ही कस्टम विभाग द्वारा (hardik pandya watch) हार्दिक के पास 2 घड़ी, जिसके लिए वो कुछ समय पहले ही खासे चर्चा में रहे. तो वो दोनों ही घड़िया मुंबई एअरपोर्ट पर कस्टम विभाग द्वारा जब कर ली गयी. वही मिली जानकारी के अनुसार हार्दिक के पास इन दोनों घड़ी की कीमत करीब करीब 5 करोड़ रु है.

हार्दिक पांड्या के लिए कस्टम विभाग द्वारा रोका जाना और महंगी घड़ियों का जब्त होना दोहरी मुसीबत की तरह बनकर आया. इससे पहले टी 20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया. बताते चलें कि विश्व कप में भारत का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद टीम सेमीफाइनल में भी जगह नहीं बना पाई थी.

उल्लेखनीय है कि हार्दिक पांड्या अपने खेल के साथ साथ अपनी लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं, महंगे कपड़े, गाड़ियों और घड़ियों का कलेक्शन उनके पास देखने को मिलता रहा है. कई मौकों पर उन्हें सोने और हीरों से घड़ियां पहने देखा जा चुका है.


मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि हार्दिक के पास उन घड़ियों का बिल नहीं था और उन्होंने इसको अपने सामान में डिक्लेयर भी नहीं किया था. सोमवार को खबर मीडिया में आने के बाद मंगलवार सुबह हार्दिक ने ट्विटर के जरिए अपना बयान जारी किया. उन्होंने लिखा, '15 नवंबर की सुबह-सुबह मैं दुबई से जब लौटा तो अपना सामान उठाने के बाद मैं खुद कस्टम काउंटर पर गया, उन चीजों को डिक्लेयर करने, जो मैं वहां से लेकर आया था और जरूरी कस्टम ड्यूटी भरी मैंने. सोशल मीडिया पर गलत खबरें फैलाई जा रही हैं.'

From Around the web