बाहुबली के "कटप्पा" अस्पताल में भर्ती, कटप्पा हाल में कोरोना संक्रमित पाए गये, जाने

  
Katappa Sathyaraj of Bahubali
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!

ब्रेकिंग न्यूज़ डेस्क: अब खबर आ रही है कि तबीयत बिगड़ने की वजह से फिल्म `बाहुबली` के `कटप्पा` यानी साउथ के दिग्गज एक्टर सत्यराज को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें कि अभिनेता हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए थे।कोरोना वायरस ने एक बार फिर से देशभर में पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से सभी की चिंता बढ़ी हुई है।

ऐसे में इसकी चपेट में फिल्म इंडस्ट्री और टीवी के सितारें भी आने लगे हैं। बॉलीवुड के साथ ही अब साउथ इंडस्ट्री से भी कोविड 19 के मामले सामने आ रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि तबीयत बिगड़ने की वजह से फिल्म 'बाहुबली'  के 'कटप्पा' यानी साउथ के दिग्गज एक्टर सत्यराज को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें कि अभिनेता हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद वह होम आइसोलेशन में थे। अब अचानक तबीयत खराब होने की वजह से फैंस काफी चिंतित हैं।

पढ़े - भारी बर्फ़बारी में 10 लोग कार में ही जम गये, 10 बच्चो समेत 21 लोगो की मौत, जाने

सत्यराज को 6 जनवरी को चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। मीडिया रिपोट्स की मानें तो डॉक्टर्स ने कहा है कि सत्यराज को दो से तीन दिन के भीतर अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। उसके बाद उन्हें एक या दो हफ्ते घर पर क्वारंटीन में रहना पड़ सकता है। सत्यराज के बारे में जैसी ही यह खबर आई सोशल मीडिया पर प्रशंसक उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही हल्के लक्षण महसूस होने की वजह से सत्यराज का कोविड टेस्ट करवाया गया था, जिसके बाद वह कोरोना संक्रमित पाए गए थे। सूत्रों के मुताबिक सत्यराज अभी चेन्नई के अमिंजीकराई के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं। अभिनेता की तबीयत को लेकर कोई आधिकारिक स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है।

न्यूज़ सौर्स - जी हिंदुस्तान

From Around the web