पीएम मोदी का बड़ा ऐलान: तीनो कृषि क़ानून होंगे वापस, पीएम मोदी हुए भावुक

  
न बाइड! न जॉनसन! PM मोदी अब भी हैं दुनिया के सबसे अधिक स्वीकार्य नेता, देखें ग्लोबल अप्रूवल रेटिंग
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!
 

ब्रेकिंग न्यूज़ डेस्क: बड़ी खबर आ रही है भारत सरकार और किसानो को लेकर. आज शुक्रवार को पीएम मोदी ने सुबह 9 बजे देश को संबोधित किया. और इस संबोधन में पीएम मोदी ने एक बड़ा ऐलान किया. और बड़ा ऐलान यह था की जो तिन कृषि कानून केंद्र सरकार द्वारा लाये गये थे. इन तीनो कृषि कानून को प्रिम मोदी ने वापस लेने का फैसला किया. इस फैसले को लेते वक्त पीएम मोदी भावुक हो गये.

साथ ही पीएम मोदी ने यह भी कहा की मैं देश से क्षमा मांगता हूँ. क्योकि मैंने अपनी तरफ से पूरी जी जान लगाकर कुछ किसान भाइयो को समझाने का प्रयास किया. परन्तु  दिए की रौशनी की तरह पवित्र किसान भाइयो ने हमारी बात नही समझी. और आज गुरु पर्व होने के कारण हम किसी को भी ओश नही देना चाहते है.


बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से किए गए ट्वीट में लिखा गया है, आज गुरु नानक जी का प्रकाश पर्व है. आज पीएम नरेंद्र मोदी सिंचाई परियोजनाओं का लोकार्पण करने उत्तर प्रदेश के महोबा जाएंगे. फिर शाम को वह झांसी में राष्ट्र रक्षा समर्पण पर्व में सम्मिलित होंगे. जाने से पहले वो सुबह 9 बजे राष्ट्र के नाम संदेश देंगे. बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी पिछले महीने देश को संबोधित किया था. तब देश ने 100 करोड़ वैक्सीनेशन की उपलब्धि हासिल की थी. आज के पीएम के संबोधन के बारे में कयास लगाए जा रहे हैं.

From Around the web