काबुल एअरपोर्ट पर हुआ बड़ा धमाका! कई लोगो के घायल होने की खबर: सुसाइड बॉम्बर ने किया हमला

Big explosion at Kabul airport! News of many people injured: Suicide bomber attacked
 
Kabul Airport

International DESK: खबर आ रही है अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के एअरपोर्ट से. जहाँ काबुल हवाई अड्डे के Abbey Gate पर भीड़ के बीच एक बड़ा विस्फोट हुआ है, जिसमें कई लोगों के हताहत होने और विस्फोट के बाद गोलियों की बौछार की रिपोर्ट है.

आ रही ताजा खबरों के मुताबिक काबुल एअरपोर्ट पर हुए इस आत्मघाती हमले में कई लोगो की मरे जाने की खबर है. साथ ही इस आत्मघाती हमले को सुसाइड बोम्बर द्वारा अंजाम दिया गया है. जिसमे कई अफगानिस्तानियो के साथ साथ कई अमेरिकी सेना के घायल होने की खबर भी आ रही है.

पेंटागन ने हमले की पुष्टि करते हुए कहा कि यह एक आत्मघाती हमलावर का काम प्रतीत होता है जो संभवत: सशस्त्र लड़ाकों द्वारा सहायता प्राप्त है. यह इस्लामिक स्टेट-खोरोसान द्वारा हवाई अड्डे पर एक आसन्न हमले की चेतावनी के बाद आया है, जो आइसिस की अफगान शाखा है.


जिसने बार-बार आत्मघाती विस्फोटों में नागरिकों को निशाना बनाया है. Abbey Gate हवाई अड्डे के तीन प्रवेश द्वारों में से एक है जहां हजारों अफगानों ने एक निकासी उड़ान पर जगह की तलाश में बेताब जमा कर दिया है.

पश्चिमी सरकारों ने एक लंबित आत्मघाती हमलों की खुफिया जानकारी का हवाला देते हुए लोगों को तुरंत उन क्षेत्रों को छोड़ने के लिए रात भर चेतावनी जारी की.

Title : Big explosion at Kabul airport! News of many people injured: Suicide bomber attacked

From Around the web