बड़ी खबर: क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में NCB का एक्शन: हिरासत में शाहरुख के बेटे - एनसीबी सूत्र

 
ncb questioned shah rukh khan son aryan khan
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!
 

MOI DESK: खबर आ रही है मुंबई से, जहाँ मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने हिरासत में ले लिया है. शनिवार रात मुंबई में एक क्रूज पर एनसीबी की टीम ने छापेमारी की. आर्यन खान सहित 10 अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया है.


हिरासत में लिए गए लोगों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और उनके ब्लड सैंपल भी लिए जाएंगे. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन खान सहित 10 अन्य लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. इसमें अभिनेता अरबाज सेठ मर्चेंट का नाम भी सामने आया है. क्रूज पार्टी में शामिल होने 3 लड़कियां दिल्ली से आई थीं. तीनों को मुंबई के एनसीबी ऑफिस लाया गया जहां उनसे पूछताछ हुई. 

शनिवार को मुंबई के समुद्री में क्रूज पर चल रही एक ड्रग्स पार्टी में एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में मादक पदार्थ जब्त किए और 10 लोगों को हिरासत में लिया है. खबरों के मुताबिक, यह जहाज मुंबई से गोवा जा रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिरासत में लिए गए लोगों में से दो हरियाणा और दिल्ली के ड्रग तस्कर हैं. इतना ही नहीं, इस पार्टी में एंट्री के लिए हर शख्स ने 80 हजार रुपये से ज्यादा की फीस चुकाई थी.

From Around the web