बीजेपी विधायक का बड़ा बयान! कहा: जिन्हें भारत में अब भी डर लगता है वो अफगानिस्तान चले जाये

BJP MLA Haribhushan Thakur Viral Video
 
BJP MLA Haribhushan Thakur Viral Video

BIHAR DESK: खबर है बिहार से! जहाँ एक बार फिर बिहार में सियासत गरमा गयी है.बिहार के बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर के एक सनसनीखेज बयान से बिहार की सियासत गर्म हो गई है. अफगानिस्तान पर तालिबानी कब्जे के सवाल पर जेडीयू के एक एमएलसी के बयान पर बीजेपी विधायक ने जो जवाब दिया है वह चर्चा में है.

बीजेपी विधायक के बयान का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर ने कहा है कि जिन लोगों को भारत में डर लगता है वे अफगानिस्तान चले जाएं और वही जाकर बस जाएं क्योंकि अफगानिस्तान में डीजल पेट्रोल के दाम भी बहुत कम हैं.

पिछले दिनों अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे से बने हालात पर जदयू के एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी से पत्रकारों ने सवाल  पूछा था. जवाब में बलियावी ने कहा था कि अफगानिस्तान में फंसे सभी भारतीयों को वापस लाया जाए और इसमें धर्म के आधार पर भेदभाव नहीं किया जाए.

बलियावी के जवाब से जब बीजेपी विधायक को अवगत कराया गया तो उन्होंने अफगानिस्तान जाकर बस जाने वाली बात कर डाली. बिस्फी विधानसभा के विधायक ने यहां तक कहा कि अफगानिस्तान के हालात ऐसे हैं कि वहां से लोग जान जोखिम में डालकर पलायन कर रहे हैं.

पहले भी देश जाति और धर्म के आधार पर बंट चुका है. देश के लोग नहीं संभले तो फिर से विभाजन की स्थिति पैदा हो सकती है. बीजेपी के बिस्फी विधायक पहले भी अपने ऐसे बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं.  हरिभूषण ठाकुर बचौल ने विधानसभा के सदन में जनसंख्या नियंत्रण के मसले पर कहा था.

कि सीमांचल के कई इलाकों में मुस्लिम आबादी बहुत संख्यक हो रही है और हिंदू आबादी अल्पसंख्यक हो रही है. कहीं पूरे बिहार में यही दशा न हो जाए! उनके इस बयान पर बीजेपी के कई विधायक समर्थन में थे जबकि जदयू विधायकों ने किनारा कर लिया था. मदरसों में पढ़ाई को लेकर भी वे विवादास्पद बयान दे चुके हैं.

Input - Live Hindustan

From Around the web