बिहार यूपी में पारा 8 डिग्री सेल्सियस के निचे लुढ़का, गया में तापमान 4.3 डिग्री सेल्सियस

बिहार में दो दिनों से कड़ाके की ठंड पड़ रही है. इससे जनजीवन प्रभावित है. रविवार को भी दिनभर ठंडी हवा चली. हालांकि अगले 24 घंटे में शीतलहर से थोड़ी राहत मिल सकती है पर कड़ाके की ठंड से अभी निजात नहीं मिलेगी. मौसम विज्ञान केंद्र, पटना के अनुसार-एक-दो दिनों तक ऐसी स्थिति रहने के
 
बिहार यूपी में पारा 8 डिग्री सेल्सियस के निचे लुढ़का, गया में तापमान 4.3 डिग्री सेल्सियस

बिहार में दो दिनों से कड़ाके की ठंड पड़ रही है. इससे जनजीवन प्रभावित है. रविवार को भी दिनभर ठंडी हवा चली. हालांकि अगले 24 घंटे में शीतलहर से थोड़ी राहत मिल सकती है पर कड़ाके की ठंड से अभी निजात नहीं मिलेगी. मौसम विज्ञान केंद्र, पटना के अनुसार-एक-दो दिनों तक ऐसी स्थिति रहने के बाद फिर से उत्तर-पश्चिमी बर्फीली हवा का सूबे में प्रवेश होगा.

अधिकतर शहरों में रविवार को धूप निकली लेकिन बर्फीली हवा से गलन महसूस हुई. शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात न्यूनतम तापमान में मामूली बढ़ोतरी हुई. गया का तापमान एक डिग्री बढ़ा और 4.3 डिग्री सेल्सियस के साथ सूबे में सबसे ठंडा रहा. पटना का पारा भी करीब दो डिग्री चढ़ा. यहां न्यूनतम तापमान 7.8 डिग्री दर्ज किया गया. भागलपुर व पूर्णिया का न्यूनतम तापमान एक डिग्री गिरकर क्रमश: 8.3 और 8.7 डिग्री सेल्सियस पर आ गया.

From Around the web