बेवफाई में BJP युवा नेता ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा मिली बेवफाई

BJP youth leader commits suicide in infidelity, found infidelity written in suicide note
 
BJP youth leader commits suicide in infidelity, found infidelity written in suicide note

MOI DESK: खबर है छत्तीसगढ़ से, जहाँ एक युवा भाजपा नेता है जिन्होंने आत्महत्या कर ली है. वजह ऐसी की लोग अचंभित है , भाजपा नेता ने आधी रात के आसपास अपना जीवन समाप्त करने का फैसला किया। उसे मिले सुसाइड नोट से साफ है कि उसने यह फैसला इसलिए किया क्योंकि वह प्रेम प्रसंग में फेल हो गया था।

छत्तीसगढ़ रॉक ( दुर्ग ) गोपाल सिंह राजपूत, जो युवा राज्य क्षेत्र में कार्यरत थे। उन्होंने हाल ही में भारतीय जनता युवा मोर्चा के माध्यम से अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की थी। गोपाल सिंह को भी एक युवती से प्यार हो गया। हालांकि, इस प्रेम प्रसंग के विफल होने के कारण उसने आत्महत्या करने का फैसला किया है, यह सुसाइड नोट में लिखा है।

गोपाल सिंह के घर वालों ने बताया कि उन्होंने पहले परिवार वालों के साथ रात का खाना खाया, उसके बाद वह सोने चले गये। सुबह जब उनके का दरवाजा नहीं खुला तो उनके बड़े भाई ने दरवाजा तोड़ा जहां उसकी लाश फांसी से लटकी मिली। मामले की जांच चल रही है और पुलिस उस लटकी की तलाश भी कर रही है जिसके साथ गोपाल सिंह के प्रेम संबंध थे।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को उसके बटुए में गोपाल सिंह का लिखा सुसाइड नोट मिला है। उन्होंने पत्र में लिखा, “हम आत्महत्या करने का फैसला कर रहे हैं क्योंकि हम अपने प्यार की असफलता को सहन नहीं कर सकते।” उन्होंने लिखा है कि प्यार में हम जिस खतरे का सामना करते हैं, उसकी वजह से हम अपनी जिंदगी खत्म कर लेते हैं। 

एक युवा और नेक नेता के निधन से परिवार और समाज में कोहराम मच गया है। पुलिस ने मामले में आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

इनपुट - प्रभात खबर

From Around the web