नही रहे बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला: 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन

Bollywood actor and Bigg Boss winner Siddharth Shukla is no more: Died of heart attack at the age of 40
 
siddharth shukla

MOI DESK: खबर आ रही है बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज मुंबई से, जहाँ  बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया (Siddharth Shukla is no more). उनकी उम्र महज 40 साल ही थी, खबर के अनुसार गुरवार रात को को उनका निधन हुआ.

वही निधन होने की वजह हार्ट अटैक (Heart Attack) बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार अभिनेता दिद्धार्थ शुक्ला ने देर रात सोने से पहले कुछ दवाईयाँ खाई थी. लेकिन उसके बाद वो उठ ही नही पाए. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में ले जाया गया.

और वहां डोक्टारो ने बताया की उनका निधर दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ है. वही सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक से निधन होने की वजह से पूरा टीवी इंडस्ट्रीज और बॉलीवुड इंडस्ट्रीज शोक में है. वही तमाम अभिनेता और अभिनेत्री सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्दांजलि दे रहे है.

आपको बता दूं की सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 सीजन के विनर भी रह चुके है. इसके अलावे उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवा सीजन भी अपने नाम किया था. शायद आपको पता ही होगा की सीरियल बालिका बधू से ही उनकी पहचान ban गयी थी.

मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी. साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. 2008 में वह बाबुल का आंगन छूटे ना नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे.

लेकिन उनकी असली पहचान बालिका वधू सीरियल से बनी थी जिसने उन्हें घर-घर तक पहुंचा दिया था. टीवी इंडस्ट्री में सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड का भी रुख किया. साल 2014 में आई हंपटी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में वह दिखाई दिए. इसी साल उनकी ब्रोकन बट ब्यूटीफल नाम की वेब सीरीज आई थी, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. 

Title - Bollywood actor and Bigg Boss winner Siddharth Shukla is no more: Died of heart attack at the age of 40 (Siddharth Shukla News)

From Around the web