कैप्टन अमरिंदर सिंह आज अमित शाह से मिलेंगे, होंगे रवाना: मिल सकता है कृषि विभाग की जिम्मेदारी...

 
Amit Shah Amarinder Singh
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!
 

पंजाब न्यूज़ डेस्क: खबर आ रही है पंजाब सियासत को लेकर, जहाँ कांग्रेस के सीनियर नेता और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह आज शाम BJP नेता और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, कैंप्टन आज दोपहर 3:30 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे. बताया जा रहा है कि दिल्ली में कैप्टन की मुलाकात भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी होगी.

कैप्टन अमरिंदर को विधानसभा चुनाव से ठीक पहले CM की कुर्सी छोड़नी पड़ी. इसके बाद कैप्टन ने नवजोत सिंह सिद्धू को राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा बता दिया. कैप्टन ने सिद्धू के पाक PM इमरान खान और पाक सेना प्रमुख बाजवा के साथ दोस्ती को खतरनाक करार दिया.

चरणजीत सिंह चन्नी के नए CM बनने के बाद भी कैप्टन ने चिंता जताई है. कैप्टन ने कहा कि पंजाब बॉर्डर स्टेट है. पाकिस्तान लगातार यहां ड्रोन से हथियार और नशा भेज रहा है. चरणजीत चन्नी बढ़िया मंत्री रहे हैं, लेकिन उन्हें गृह विभाग का अनुभव नहीं है. ऐसे में पंजाब की सुरक्षा के प्रति वह चिंतित हैं.

पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर बरसे थे. उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को अनुभवहीन बताते हुए कांग्रेस नेतृत्व के करीबियों केसी वेणुगोपाल, अजय माकन और रणदीप सुरजेवाला पर निशाना साधा.  कैप्टन ने कहा था.

''सिद्धू को सीएम बनने से रोकने के लिए किसी भी कुर्बानी को तैयार हैं. आगामी विधानसभा चुनाव में सिद्धू के खिलाफ मजबूत उम्मीदवार उतारूंगा. अगर पंजाब में नवजोत सिद्धू सीएम के चेहरे होते हैं तो कांग्रेस अगर दहाई अंक में भी पहुंची तो बड़ी बात होगी.'' कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिद्धू को 'सुपर सीएम' और ‘खतरनाक व्यक्ति’ बताया.

From Around the web