कांग्रेस का दोहरा चरित्र आया सामने: राजस्थान में दलित का पीटकर हत्या! कांग्रेस का कोई नेता नही गया वहां

 
जिन्ना समर्थक को कांग्रेस ने दिया टिकट! महागठबंधन पर भड़के गिरिराज सिंह
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!
 

राजस्थान न्यूज़ डेस्क: खबर आ रही है राजस्थान से, जहाँ एक बार फिर कांग्रेस का दोहरा चरित्र पुरे देश के सामने आ गया है. हाल में ही हुए उत्तर प्रदेश के के लखीमपुर के हादसे के बाद कांग्रेसी का एक अलग ही राजनीती देखने को मिला है. और साथ ही उत्तरप्रदेश में बीजेपी का शासन है तो कांग्रेस के साथ साथ दुसरे अन्य सभी पार्टियों ने गजब का उत्तरप्रदेश यात्रा देखने को मिला है.

और कांग्रेस ने तो धरना तक दे दिया उत्तर प्रदेश में. ठीक उसी समय कांग्रेस शासित राज्य राजस्थान के हनुमानगढ़ में भी एक दलित को पिट-पिट कर हत्या कर दी. लेकिन कांग्रेस के खुद के शासित राज्य में ना तो कोई भी कांग्रेस के नेता गये. और ना ही कांग्रेस समेत दुसरे पार्टी के हितैसी गए. यही नही, इस दलित हत्या मामले में कोई भी कानूनी करवाई भी नही हुई थी.

और जब रिपब्लिक भारत न्यूज़ चैनल ने 10 अक्टूबर 2021 को सुबह से इस राजस्थान के हनुमान गढ़ के दलित हत्या के बारे में न्यूज़ चयाला गया. फिर जाके प्रशासन हरकत में आई और प्रशासन ने इसपर कुछ करवाई किया. परन्तु बात यह आती है की जब बीजेपी शासित राज्य में कांग्रेस समेत दूसरी पार्टिया पहुच कर यात्राये कर सकती है.

फिर कांग्रेस के खुद के शासित राज्य में हुए एक निंदनीय घटना पर ना तो किसी पार्टी ने यहाँ यात्रा की और ना की किसी पार्टी के नेता जैसे राहुल गाँधी, प्रियंका गाँधी, पंजाब के सिएम चन्नी या अखिलेश यादव किसी ने भी ना तो कोई भी ट्विट ही किया है. इस तरह भारतीय लोगो के सामने कांग्रेस का दोहरा चरित्र सामने आता है. ये सब सिर्फ राजनीती करते है. और सत्ता के लिए किसी भी हद तक जा सकते है.

From Around the web