कुत्ते शक्ल में बछड़े को गाय ने दिया जन्म, देखने के लिए लोगों की लगी भीड़, देखें तस्वीर..

Cow gave birth to a calf in the form of a dog, a crowd of people gathered to see, see the picture..
 
Cow gave birth to a calf in the form of a dog

वायरल न्यूज़ डेस्क: अक्सर प्राकृतिक (कुदरत) की करिश्माये हमे देखने को मिलती रहती है. और ऐसे में एक बार फिर हमे उत्तर प्रदेश में यह कुदरत का करिश्मा देखने को मिला है. खबर आ रही है उत्तरप्रदेश के पीलीभीत से जहाँ पीलीभीत (Pilibhit) में एक गाय ने कुत्ते की शक्ल के बछड़े को जन्म दिया.

पढ़े - पटना का PMCH बनेगा भारत का सबसे बड़ा अस्पताल: होगी वर्ल्ड क्लास सुविधाए, जाने

जैसे ही इसकी सूचना लोगों को हुई तो वहां हुजूम उमड़ पड़ा. मौके पर मौजूद हर शख्स इस अनोखे बछड़े को देखकर हतप्रभ था. देखते ही देखते कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं. और फिर क्या था, कुछ लोग इसे कुदरत का करिश्मा बताते हुए चढ़ावा भी चढ़ाने लगे फिर भीड़ पर भीड़ इकठ्ठा होने लगी.

Cow gave birth to a calf in the form of a dog

खबरों की माने तो पीलीभीत जिले के बीसलपुर तहसील क्षेत्र में पड़ने वाले गांव रामनगर जगतपुर में रहने वाले केदारी लाल के यहां एक गाय ने बछड़े को जन्म दिया, लेकिन बछड़े की शक्ल और कद काठी किसी कुत्ते के पिल्ले जैसी थी. बछड़े के जन्म के बाद जहां केदारी लाल के घर पर गांव वालों का तांता लगा है.

पढ़े - Bhoot Police Full Movie Download Filmyzilla पर हुई लीक. प्रोडूसर को लगा झटका!

वहीं इस बछड़े के जन्म पर एक अनोखी और अद्भुत बात देखने को मिली. अब लोग उसकी पूजा कर रहे हैं. वही गाय के मालिक केदारी लाल का कहना है कि उसकी गाय ने इससे पहले भी बच्चे को जन्म दिया जो गाय के शक्ल और सूरत जैसी थी. मगर इस बार एक अनोखा रूप देखने को मिला, जो कुत्ते के जैसा है. वह खुद यह सब देखकर अचंभे में है.

From Around the web