सीएम नितीश करेंगे पटना के पहले डबल डेकर फ्लाईओवर का शिलान्यास: इस ट्रैफिक से मिलेगी मुक्ति

Double Decker Flyover Patna: CM Nitish will lay the foundation stone of Patna's first double-decker flyover: Freedom from this traffic
 
double decker flyover patna

BIHAR NEWS IN HINDI: (Double Decker Flyover Patna) खबर आ रही है बिहार की राजधानी पटना से. से जहाँ बिहार के सीएम नितीश कुमार आज (शनिवार) 4 सितम्बर 2021 को बिहार की राजधानी पटना के पहले डबल डेकर फ्लाईओवर (double decker flyover) का शिलान्यास करेंगे.

यह डबल डेकर फ्लाईओवर पटना का पहला और पुरे बिहार का दूसरा डबल डेकर फ्लाईओवर होगा. खबर के अनुसार यह फ्लाईओवर अशोक राजपथ पर कारगिल चौक के पास बनेगा. वही बात करे तो पथ निर्माण अधिकारीयों के अनुसार अशोक राजपथ पर कारगिल चौक से लेकर पीएमसीएच से होकर साइंस कॉलेज तक डबल डेकरफ्लाईओवर का निर्माण किया जाना है.

विदे देखे : Priyanka Pandit MMS Video Viral Link On Social Media


यह परियोजना बिहार सरकार के महत्वाकांक्षी परियोजनाओ में से एक है. और खबर के अनुसार इस फ्लाईओवर का शिलान्यास होते ही इस का काम शुरू हो जाएगा. वही खबर आ रही है की इस डबल डेकर फ्लाईओवर का पहले मजिल पर आने की सुविधा तो दुसरे मंजिल पर जाने की व्यवस्था की जाएगी.

और कारगिल चौक से साइंस कॉलेज की और दूसरे तल्ले से लोग जा सकेंगे जबकि साइंस कॉलेज से कारगिल चौक आने के लिए पहले तल्ले का उपयोग किया जाएगा. साथ ही इस फ्लाईओवर में तीन जंक्शन भी बनाए जाएंगे. यह जंक्शन कारगिल चौक कृष्णा घाट और एनआईटी मोड़ के समीप बनाए जाएंगे. इस फ्लाईओवर  की संपर्कता कारगिल चौक पीएमसीएच कृष्णा घाट एनआईटी लॉ कॉलेज और महेंद्रू से होगी.

Title - CM Nitish will lay the foundation stone of Patna's first double decker flyover: Freedom from this traffic

From Around the web