इंडिया ने नामीबिया को 9 विकेट से हराया! रोहित-राहुल ने खेली शानदार पारी, देखे मैच हाइलाइट्स

  
India vs Namibia
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!
 

T20 वर्ल्ड कप न्यूज डेस्क: T20 वर्ल्ड कप में भारत ने नामिबिया को दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में 9 विकेट से हरा दिया. आपको बता दें कि भारत का यह T20 वर्ल्ड कप 2021 में आखिरी मैच था. क्योंकि भारत T20 वर्ल्ड कप से बाहर तब हो गया था जब न्यूजीलैंड ने अफगानिस्तान को हरा दिया था. परंतु भारत t20 वर्ल्ड कप में पहले के दो मैच को छोड़कर बाकी सभी मैचों में बहुत ही शानदार परफॉर्मेंस किया. वही इस मैच में रविंद्र जडेजा ने और अश्विन ने फिरकी के जादू के साथ शानदार तीन-तीन विकेट झटके. और जब बात आई इंडियन ओपनर की तो रोहित शर्मा और लोकेश राहुल शानदार अर्धशतकीय पारी हमें देखने को मिली.


हालांकि अब टीम इंडिया की घर वापसी जल्द हो जाएगी. वही आपको बता दें कि नहीं दिया और इंडिया दोनों ही टीमें सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो चुकी थी. और ऐसे में नमी भी आने पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 132 रन आठवीं के 20 ओवर में जोड़ दिए. इसके बाद इंडिया की तरफ से बैटिंग करने आए रोहित शर्मा और केएल राहुल ने शानदार बैटिंग की. जिसमें रोहित शर्मा ने मात्र 37 गेंदों में 56 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद केरल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने इस मैच को मात्र 15 ओवर और 2 गेंदों में जीत लिया.


नामिबिया टीम हाइलाइट्स: नामिबिया की तरफ से पहले बल्लेबाजी करते हुए Stephan Baard 21 गेंदों पर 21 रन बनाए, Michael Van Lingen ने 15 गेंदों पर 14 रन बनाए, Craig Williams ने 4 गेंद खेलकर एक भी रन नहीं बनाए, Gerhard Erasmus ने 20 गेंदों में 12 रन बनाए, Nicol Loftie-Eaton ने 5 गेंदों पर 5 रन बनाए, David Wiese ने 25 गेंदों में 26 रन, JJ Smit ने 9 गेंदों में 9 रन, Zane Green ने 1 गेंद खेलकर कोई रन नहीं,Jan Frulinck 15 गेंदों में 15 रन, और Ruben Trumpelmann ने 6 गेंदों में 13 रन बनाए.

बात करें भारतीय गेंदबाजों की तो, मोहम्मद शमी ने 4 ओवर में 39 रन दिए परंतु कोई विकेट नहीं मिला. साथी जसप्रीत बुमराह ने 4 ओवर में मात्र 19 रन देकर दो विकेट भी झटके. वहीं रविंद्र चंद्र अश्विन ने 4 ओवर में मात्र 20 रन दिए और 3 विकेट झटके. साथ ही रविंद्र जडेजा 4 ओवर में मात्र 16 रन देकर तीन विकेट झटके. वहीं राहुल चाहर की बात करें चाहर ने भी 4 ओवर में मात्र 30 रन दिए परंतु कोई विकेट नहीं मिला.


इंडिया टीम हाइलाइट्स: वह 133 रनों का लक्ष्य प्राप्त करने के लिए उतरे टीम इंडिया की तरफ से क्लियर राहुल और रोहित शर्मा ने शानदार और शतक की पारी खेली. जिसमें रोहित शर्मा ने मात्र 37 गेंदों पर 56 रन बनाए. जिसमें 2 छक्के और 7 चौके शामिल हैं. के बाद रोहित शर्मा आउट हो गए. इसके बाद विराट कोहली जगह सूर्यकुमार यादव है जिन्होंने 19 गेंदों पर 25 रन नाबाद पारी खेली. 307 ओपनर केएल राहुल ने भी 36 गेंदों में 54 रन की शानदार पारी खेली जिसमें 2 छक्के और 4 चौके शामिल हैं. हालांकि नामीबिया की तरफ से Jan Frankinck के अलावा किसी ने विकेट नहीं प्राप्ति. और भारत इस मैच को 9 विकेट से जीत गया.

From Around the web