INDvsNZ: T20 वर्ल्ड कप में भारत को मिली फिर शर्मनाक हार: न्यूजीलैंड ने भारत को 33 गेंद रहते 8 विकेट से हराया

  
India vs New Zealand Won
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!
 

T20 विश्व कप 2021: खबर आ रही है विश्वकप से जुड़ी हुई, भारत ने अपनी दूसरी मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला जिसमें भारत को एक बार फिर से करारी हार का सामना करना पड़ा है. 31 अक्टूबर शाम 7:30 बजे खेलेगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से मात दे दी.


T20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत की यह लगातार दूसरी हार. वही माना जा रहा था कि अगर भारत यह मैच जीत जाता है. तो भारत के लिए सेमीफाइनल की राह काफी हद तक आसान हो जाएगी. परंतु आप इस मैच को बुरी तरह हारने के बाद अब सेमीफाइनल में पहुंचने की राह काफी मुश्किल हो गई और उस पर संकट भी गहराने लगा है.


वहीं भारत के लगातार इस दूसरे हार को फैंस पचा नहीं पा रहे हैं. और इस हार का ठीकरा उन्होंने आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) पर फोड़ दिया. सोशल मीडिया पर फैंस ने आईपीएल को बैन करने की मांग की रख डाली. साथिया सोशल मीडिया पर #BANIPL बहुत ही तेजी से ट्रेन भी करने लगा है.


क्योंकि पाकिस्तान के खिलाफ मिले 10 विकेट से करारी हार के बाद भारत को एक बार फिर से आठ विकेट से न्यूजीलैंड द्वारा करारी हार का सामना करना पड़ा है. पहले न्यूजीलैंड ने टॉस जीत कर बॉलिंग करने का फैसला लिया, और वही इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में सिर्फ 110 रन ही बनाए, अपने 7 विकेट खोकर.

और इस आसान से लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड ने मात्र 14.2 ओवर में शिव 2 विकेट खोकर 111 रन बनाकर इस मैच को अपने नाम कर लिया. इंडिया की तरफ से केएल राहुल ने 18 रन, इशान किशन ने 4 रन, रोहित शर्मा ने 14 रन, विराट कोहली ने 9 रन, ऋषभ पंत ने 12 रन, हार्दिक पांड्या ने 23 रन रविंद्र जडेजा ने 26 रन, और शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद शमी बिना रन बनाए लौटे.

From Around the web