कैलाश विजयवर्गीय बड़ा बयान: कमलनाथ सरकार गिराने में PM Modi का था अहम रोल

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ( Kailash Vijayvargiya ) ने कमलनाथ सरकार को लेकर बड़ा खुलासा किया है. बीजेपी नेता ने दावा किया है कि मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार गिराने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) की अहम भूमिका थी. उन्होंने कहा
 
कैलाश विजयवर्गीय बड़ा बयान: कमलनाथ सरकार गिराने में PM Modi का था अहम रोल

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ( Kailash Vijayvargiya ) ने कमलनाथ सरकार को लेकर बड़ा खुलासा किया है. बीजेपी नेता ने दावा किया है कि मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार गिराने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) की अहम भूमिका थी.

उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मार्च में मध्य प्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने में बड़ी भूमिका निभाई है.

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने वर्ष 2020 में गिरी कमलनाथ सरकार को लेकर बड़ा बयान दे डाला है. उन्होंने एक मंच पर जनता को संबोधित करते हुए कहा कि- मैंने अब तक ये बात किसी को नहीं बताई, आप लोगों को बता रहा हूं…कि कमलनाथ की सरकार को गिराने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बड़ी भूमिका थी, ना कि केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की.

इसलिए कैलाश विजयवर्गीय ने दिया बयान

दरअसल इससे पहले खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कमलनाथ सरकार गिराने को लेकर बयान दे चुके हैं. जून में उन्होंने कहा था कि, कमलनाथ की सरकार को गिराने में बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने महत्वपूर्ण काम किया है. हालांकि उन्होंने अपने बयान में किसी का नाम नहीं लिया.

शायद यही वजह रही कि कैलाश विजयवर्गीय ने किसान आंदोलन के बीच इस बात का खुलासा किया कि कमलनाथ सरकार को गिराने में पीएम मोदी का अहम रोल था.

News Input – India.com

From Around the web