कोहली को महंगा पड़ा रोहित को टीम से बाहर बैठाना, फैन्स ने किया ट्रोल

SPORTS DESK : अमहदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले टी20 मैच में टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. पहले मैच में कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा को आराम देते हुए केएल राहुल और शिखर धवन की सलामी जोड़ी के साथ उतरने का
  
कोहली को महंगा पड़ा रोहित को टीम से बाहर बैठाना, फैन्स ने किया ट्रोल

SPORTS DESK : अमहदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले टी20 मैच में टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. पहले मैच में कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा को आराम देते हुए केएल राहुल और शिखर धवन की सलामी जोड़ी के साथ उतरने का फैसला किया.

विराट का यह निर्णय गलत साबित हुए धवन (4) और राहुल (1) ने काफी निराश किया. इन दोनों के फ्लॉप होने पर ट्विटर पर फैन्स ने कोहली को जमकर लताड़ा और उन्हें टी20 की कप्तानी छोड़ने तक की सलाह दे डाली.

मैच से एक दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए भारतीय कप्तान ने कहा था कि पहले टी20 मैच में रोहित और केएल राहुल ओपनिंग करेंगे और धवन इन दोनों के ना होने पर तीसरे ओपनर की भूमिना निभाएंगे. हालांकि, कोहली ने टॉस के समय पर सभी को हैरान करते हुए बताया कि रोहित को शुरुआती मैचों में आराम दिया जाएगा और राहुल और धवन पारी का आगाज करेंगे.

कोहली को महंगा पड़ा रोहित को टीम से बाहर बैठाना, फैन्स ने किया ट्रोल

विराट पहले मैच में खुद भी बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके और 5 गेंदों का सामना करने के बाद आदिल राशिद की गेंद पर बिना खाता खोले पवेलियन लौटे. जिसके बाद फैन्स ने विराट को जमकर ट्रोल किया और उनको खराब कप्तान बताया. इंग्लैंड की टीम ने भारत को पहले टी20 में खेल के तीनों ही विभाग में चारों खाने चित किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया के बल्लेबाज इंग्लिश गेंदबाजों का टिककर सामना नहीं कर सके और 20 ओवर में महज 124 रन ही बना सके.

वहीं भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल जैसे गेंदबाज रनों की गति पर लगाम लगाने में नाकाम रहे और इंग्लैंड ने 125 रनों के लक्ष्य को महज 15.3 ओवर में दो विकेट खोकर हासिल किया. इंग्लैंड की तरफ से जेसन रॉय ने 49 रनों की पारी खेली, जबकि गेंदबाजी में जोफ्रा आर्चर ने 23 रन देकर तीन भारतीय बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. पांच मैचों की सीरीज में इंग्लैंड ने 1-0 की बढ़त ले ली है.

From Around the web