कोहली के परिवार को मिली धमकी, इंजमाम बोले- अपनी सीमा में रहो

  
Virat Kohli Troll
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!
 

Hindi News Desk: खबर बहुत ही बड़ी आ रही है, जो की भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से जुड़ी हुई है. जहाँ एक ओर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के सुपर 12 स्टेज के ग्रुप 2 मुकाबले में विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम को एकतरफा अंदाज में आठ विकेट से करारी मात दी.

पढ़े - INDvsNZ: T20 वर्ल्ड कप में भारत को मिली फिर शर्मनाक हार: न्यूजीलैंड ने भारत को 33 गेंद रहते 8 विकेट से हराया

इस हार के बाद भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावनाओं को गहरा धक्का लगा है. इसके अलावा कोहली की कप्तानी पर भी सवाल उठने लगे हैं. और अब ऐसी भी खबरें आ रही है कि कई यूजर्स ने कोहली के परिवार को भी धमकी दी है. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक कोहली के परिवार को धमकी मिलने से काफी दुखी हैं.

पढ़े - दिवाली से पहले फूटा महंगाई बम, एलपीजी सिलेंडर 265 रुपये हुआ महंगा, लेकिन इनको रहत

इंजमाम ने कहा है कि लोगों को आलोचना करने का अधिकार है, लेकिन उन्हें अपनी सीमा में रहना चाहिए. इंजमाम ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, 'मैंने सुना है कि विराट कोहली की बेटी को धमकियां दी जा रही हैं. लोगों को समझने की जरूरत है कि यह सिर्फ एक खेल है. हम अलग-अलग देशों के लिए खेल रहे हैं लेकिन हम एक ही कम्युनिटी का हिस्सा हैं. आपको कोहली की बल्लेबाजी या उनकी कप्तानी की आलोचना करने का पूरा अधिकार है, लेकिन किसी को भी क्रिकेटर के परिवार को निशाना बनाने का हक नहीं है.

From Around the web