लालू यादव की तबियत बिगड़ी! पहुचे दिल्ली AIIMS, जाने डॉक्टर ने क्या कहा?

Lalu Yadav's health deteriorated! Reached Delhi AIIMS, know what the doctor said?
 
Lalu Yadav

बिहार/दिल्ली डेस्क: खबर है बिहार के पूर्व मुख्यंत्री लालू यादव के परिवार से. जहाँ लालू यादव को दिल्ली AIIMS में भर्ती कराया गया. चुकी लालू यादव AIIMS में करीबन 1 घंटे तक रहे. उसके बाद उन्हें घर भेज दिया गया. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है की लालू यादव की तबीय पिछले कुछ दिनों से ख़राब चल रही थी.

जिसके बाद अचानक से उनकी तबियत कुछ ज्यादा बिगड़ गयी. इसके बाद उन्हें दिल्ली AIIMS ले जाया गया. डोक्टारो का कहना है की उनके सिने में दर्द की शिकायत थी. खबरों के अनुसार मिली जानकारी में पता चला है की  एम्स के कार्डियोलॉजी और नेफ्रोलॉजी डिपार्टमेंट में उनकी जांच की गई.

पढ़े | पटना वालो को अब सस्ते दामों पर मिलेंगे घर बैठे हरी सब्जियां! शुरू हुई तरकारी एक्सप्रेस सुविधा

डाक्टरों ने लाल प्रसाद यादव से यह भी कहा कि फिलहाल उन्हें भर्ती होने की जरूरत नहीं है. बताया जा रहा है कि वह अपनी बेटी मीसा भारती के घर वापस पहुंच चुके हैं. लालू यादव की जाँच कार्डियोलॉजी के डॉक्टर राकेश यादव और नेफ्रोलाजी के डाक्टर संदीप महाजन ने की.

बेहतर इलाज के लिए कुछ दवाएं बदलीं. इस दौरान लालू प्रसाद यादव तकरीबन एक घंटे तक एम्स में रहे. इसके बाद उन्हें घर भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि लालू यादव की तबीयत पिछले दो दिनों से खराब चल रही थी. आपको बता दे की लालू यादव लम्बे समय से किडनी की बीमारी से ग्रसित है. और उनका पिछले कुछ समय से दिल्ली के AIIMS में इलाज भी चल रहा है. वही खबरों के मुताबिक उन्हें एयर एम्बुलेंस के जरिये Delhi AIIMS लाया गया था.

Title - Lalu Yadav's health deteriorated! Reached Delhi AIIMS, know what the doctor said?

From Around the web