महबूबा का विवादास्पद बाया: बोली - शाहरुख़ "खान" है इसीलिए बेटे आर्यन के पीछे पड़ी हुई एजेंसीया

 
Mehbooba Mufti Statement on Shahrukh and Aryan Khan
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!
 

MOI DESK: जम्मू ऐंड कश्मीर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) चीफ महबूबा मुफ्ती ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन मामले में बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि लखीमपुर खीरी की घटना नहीं दिखाई दे रही और 23 साल के एक बच्चे को केंद्रीय एजेंसियां निशाना बना रही हैं. उन्होंने यहां तक कहा कि आर्यन को इसलिए परेशान किया जा रहा है क्योंकि वह खान है.

महबूबा मुफ्ती ने इस मामले में सोमवार को ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, चार किसानों की हत्या के आरोपी केंद्रीय मंत्री के बेटे का उदाहरण देने के बजाय, केंद्रीय एजेंसियां 23 साल के लड़के के पीछे पड़ी हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि उसका उपनाम खान है

पीडीपी चीफ बीजेपी पर वोट बैंक को खुश करने के लिए मुसलमानों को टारगेट करने का आरोप लगाया. उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा, न्याय की विडंबना है कि भाजपा के मूल वोट बैंक को खुश करने के लिए मुसलमानों को टागेट किया जा रहा है.

एक दिन पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने केंद्र सरकार पर राजनीतिक लाभ के लिए ‘बाहुबल के इस्तेमाल की नीति का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि जम्मू-कश्मीर में हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं.

उन्होंने ट्वीट किया था, जम्मू-कश्मीर की स्थिति बद से बदतर होती चली गई है. मेरा डर इस तथ्य से और भी बढ़ गया है कि सुधार के बजाय, भारत सरकार चुनावों में राजनीतिक लाभ हासिल करने के लिए बाहुबल के इस्तेमाल की नीति जारी रखेगी. इसका कारण उत्तर प्रदेश में होने वाला अगला चुनाव है.

From Around the web